/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Tuesday, November 15, 2011

One more arrested in forged TET Exam Paper

टीईटी फर्जी प्रशनपत्र मामले में हुई एक ओर गिरफ्तारी


लखनऊ: टीईटी प्रवेश परीक्षा के फर्जी प्रश्न पत्र व उत्तरशीट बेचने वाले गैग के एक अन्य साथी को सोमवार की सुबह क्राइम ब्रांच की टीम ने कैसरबाग इलाके से गिरतार किया गया है। पकड़ा गया आरोपी छात्र है। एसपी क्राइम विपिन मिश्र ने बताया कि रविवार को टीईटी के फर्जी प्रशनपत्रों व उत्तरशीट के साथ पकड़े गए दो आरोपियों से पूछताछ में कानपुर देहात निवासी राकेश चंद्र मिश्र का नाम सामने आया।

राकेश का नाम प्रकाश में आने के बाद सोमवार की सुबह क्राइम ब्रांच की एक टीम ने उसको कैसरबाग इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गए आरोपी राकेश ने भी रविवार को पानियर डिग्री कालेज में टीईटी की परीक्षा दी थी। एसपी क्राइम ने बताया कि राकेश भी फर्जी प्रशनपत्रों व उत्तरशीट बेचने वाले गैग में शामिल था। ज्ञात हो कि रविवार की सुबह क्राइम ब्रांच की टीम ने कैसरबाग के शालीमार आर्पेटमेंट से शिक्षक सत्य बहादुर सिंह और ठेकेदार गुडबा निवासी अजय कुमार को गिरतार किया था।

पुलिस ने दोनों के पास दर्जनों टीईटी के फर्जी प्रशनपत्र, १६ लाख रूपए नकद और एक फोटे-स्टैट मशीन बरामद की थी। पुलिस का दावा था कि दोनों आरोपियों ने लाखों रूपए लेकर फर्जी प्रशनपत्र टीईटी परीक्षा में बैठने वाले अयिार्थियोंं को बेचा था।

News : The news 24x7 ( 14.11.11)