/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Wednesday, December 7, 2011

Candidates can get there UP TET 2011 Marksheet from from 11th Decmber 2011

Candidates can get there UPTET Marksheet from 11th Decmber 2011

TET marksheet/certificate date may differ one district to other, Candidates are advised to contact there district DIET office.

वाराणसी। शिक्षक पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद अभ्यर्थी प्रमाणपत्र के लिए भटक रहे हैं। बुधवार को सारनाथ स्थित डायट पर सैकड़ों की संख्या में अभ्यर्थी प्रमाणपत्र के लिए जुट गए और शोर गुल करने लगे। अभ्यर्थियों का कहना था कि अभी प्रमाणपत्र मिला नहीं है। ऐसे में फार्म भरने पर कहीं उनका आवेदन निरस्त न हो जाए। बाद में डायट प्राचार्य के समझाने के बाद अभ्यर्थी किसी तरह शांत हुए। डायट प्राचार्य ने बोर्ड सचिव प्रभा त्रिपाठी से वार्ता कर प्रमाणपत्र वितरण के लिए 11 दिसंबर को अभ्यर्थियों को बुलाया है। इसकी नोटिस भी डायट पर चस्पा कर दी गई है। बोर्ड से 10 दिसंबर तक डायट को टीईटी का प्रमाण पत्र आने की उम्मीद है। उसके बाद काउंटर बनाकर सर्टिफिकेट का वितरण किया जाएगा। वाराणसी मंडल में कुल 1.18 लाख परीक्षार्थी थे। इसमें करीब 40 हजार परीक्षार्थियों ने बनारस से परीक्षा दी थी। सूत्रों का कहना है कि बोर्ड से पहले सात दिसंबर से ही जिलों के डायट से प्रमाणपत्र का वितरण किया जाना था। लेकिन बोर्ड से प्रमाणपत्र नहीं आने से अभ्यर्थी परेशान हैं। मालूम हो कि फार्म भरने की अंतिम तिथि 19 दिसंबर है।
News: Amar Ujala (8.12.11)
*************************************************
Earlier news sources suggests TET marksheet/certificate issued from 8th December 2011.
However no information regarding marksheet issuance date dispalyed on UPTET / UP Basic Education Dept. .But you should check that also.

And if any of you have - Update regarding this then kindly drop comment, So that other can take help of this.

Thanks!

We wish you best of luck to all of you.

2 comments:

rajesh soni said...

kya net ki tet markseet se form submit kr sakte hai.plz

Krishna said...

Yea rajesh,you can submit ur form with tet's internet marksheet.....