/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Sunday, February 26, 2012

Rajasthan RTET - Online Recruitment of TET Qualified Starts for 1547 Teachers Posts

अध्यापकों के 1547 पदों के लिए ऑनलाइन होगी परीक्षा

(Rajasthan RTET - Online Recruitment Starts for 1547 Teachers Posts )

अजमेर.तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए जिला परिषद द्वारा शनिवार को विज्ञप्ति जारी कर दी गई। जिला परिषद अजमेर द्वारा तृतीय श्रेणी अध्यापक प्राथमिक विद्यालय (कक्षा 5 तक) के लिए 194 एवं उप्रावि (कक्षा 6 से 8) के लिए 1353 सहित कुल 1547 पदों के लिए ली जाने वाली परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन 2 मार्च से विभाग की वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं अतिरिक्त परीक्षा नियंत्रक मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामपाल शर्मा ने बताया कि विज्ञापित पदों में कमी या बढ़ोतरी हो सकती है। इसके लिए अलग से विज्ञप्ति जारी नहीं की जाएगी।

अलग-अलग पारी में होगी परीक्षा: तृतीय श्रेणी अध्यापकों की भर्ती हेतु जिला परिषद द्वारा लिखित परीक्षा जिले में निर्धारित परीक्षा केन्द्रों पर एक ही निर्धारित तिथि को प्रथम स्तर कक्षा 1-5 एवं द्वितीय स्तर 6-8 के लिए अलग-अलग पारी में आयोजित की जाएगी।

ऑनलाइन आवेदन पत्र एवं प्रतियोगी परीक्षा के संबंध में विस्तृत जानकारी वेबसाइट www.rajpanchayat.gov.in पर 2 मार्च से उपलब्ध होगी। आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 अप्रैल को रात्रि 12 बजे तक है। इसके उपरांत ऑनलाइन लिंक निष्क्रिय हो जाएगा।

Info : Bhaskar (26.2.12)