/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Tuesday, October 16, 2012

दूरदर्शन- एआईआर में होगी 1,150 पदों पर नियुक्तियां

दूरदर्शन- एआईआर में होगी 1,150 पदों पर नियुक्तियां


नयी दिल्ली : राष्ट्रीय प्रसारक प्रसार भारती ने एक महत्वपूर्ण पहल करते हुए आज कहा कि वह ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन के कामकाज को बेहतर बनाने के लिए 1,150 पदों को भरेगी.
प्रसार भारती ने एक बयान में कहा, ‘‘ सरकार ने दूरदर्शन और ऑल इंडिया रेडियो के कार्यक्रम निर्माण और तकनीकी शाखा में 1,150 पदों को भरने की मंजूरी प्रदान कर दी है.’’ प्रसारी भारती ने कहा, ‘‘ ये पद उन 3,452 आवश्यक श्रेणी के पदों में शामिल है जिसे वर्तमान वित्त मंत्री पी चिदंबरम के नेतृत्व वाले मंत्रियों के समूह (जीओएम) ने 2011 में मंजूर किया था.’’
अधिकांश पद समूह बी और समूह सी से संबंधित है जिसे कर्मचारी चयन आयोग की ओर से भरा जायेगा जबकि कुछ पदों को प्रसार भारती भर्ती बोर्ड भरेगी. अधिकारियों ने कहा कि भर्ती प्रक्रिया अगले वर्ष के मध्य तक पूरी हो जायेंगी. प्रसार भारती के सीईओ जवाहर सरकार ने कहा, ‘‘पिछले 15 वर्षो में दूरदर्शन और ऑल इंडिया रेडियो में युवाओं को भर्ती करने से संबंधित यह पहली अहम पहल है.



1 comment:

  1. प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्तियों का मामला
    -----------------------------------
    -----------------------------------

    प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्तियों का मामला - इलाहाबाद हाई कोर्ट ने नियुक्ति के लिए बीटीसी, टीईटी और बीएड का संयुक्त विज्ञापन निकालने का आदेश दिया|

    ReplyDelete

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।