/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Saturday, June 22, 2013

UPTET : परीक्षा में पारदर्शिता बरतें


UPTET 2013 परीक्षा में पारदर्शिता बरतें

टीईटी परीक्षा को लेकर डीएम का निर्देश

UPTET  / टीईटी / TET Teacher Eligibility Test Updates / Teacher Recruitment News



महराजगंज। शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) को लेकर शुक्रवार को केंद्र व्यवस्थापकों और पर्यवेक्षकों की बैठक कलेक्ट्रेट के बुद्धा सभागार में हुई। इसमें डीएम सौम्या अग्रवाल ने 27, 28 जून को होने वाली परीक्षा में पारदर्शिता बरतने का निर्देश दिया।

डीएम ने कहा कि कोई भी परीक्षार्थी केंद्र के अंदर मोबाइल सेट, लैपटॉप और कैलकुलेटर नहीं ले जा सकेगा। यदि किसी स्टाफ का रिश्तेदार परीक्षा दे रहा हो तो उसे परीक्षा कार्य से दूर रखा जाए। उन्होंने मानक के अनुसार परीक्षार्थियाें को बैठने की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। डीएम ने केंद्र व्यवस्थापकों को परीक्षा के एक दिन पूर्व व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा।

डीआईओएस अनिल मिश्रा ने बताया कि जिले में 4474 परीक्षार्थियों के लिए तीन परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा 27 और 28 जून को दो पालियों में राजकीय गर्ल्स इंटर कॉलेज, जवाहरलाल नेहरू स्मारक पीजी कॉलेज और गणेश शंकर विद्यार्थी स्मारक इंटर कॉलेज में होगी। प्रथम पाली की परीक्षा सुबह 10 बजे से 12:30 बजे तक और दूसरी पाली की परीक्षा 2:30 बजे से पांच बजे तक होगी। इस दौरान जिला खाद्य एवं विपणन अधिकारी राजू पटेल, आरपी नागवंशी, गिरीश कुमार सिंह सहित केंद्र व्यवस्थापक उपस्थित रहे




News Sabhaar : Amar Ujala (22.6.13)



1 comment:

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।