/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Thursday, December 4, 2014

BETET SARKARI NAUKRI News 1000 कंप्यूटर शिक्षक की होगी नियुक्ति

1000 कंप्यूटर शिक्षक की होगी नियुक्ति

राज्यसरकार 1000 कंप्यूटर शिक्षकों की नियुक्ति करेगी। ये सभी हाई स्कूल और प्लस टू में नियुक्त होंगे। इसके लिए भी 16 दिसंबर से 15 जनवरी तक आवेदन पत्र अभ्यर्थियों से लिए जाएंगे। एसटीईटी उत्तीर्ण इसमें आवेदन कर सकेंगे। शिक्षा विभाग एक-दो दिनों में इसको लेकर दिशा-निर्देश नियोजन इकाइयों को जारी करेगा। कंप्यूटर शिक्षकों के 400 पद पहले से सृजित हैं। 600 नए पदों की स्वीकृति की कार्रवाई चल रही है। इस तरह कुल 1000 पदों पर नियुक्ति होगी। विभाग के अधिकारी यह भी बताते हैं कि अगर 600 पदों का सृजन नहीं हो सका तो ऐसी हालत में 400 पदों पर ही नियुक्ति हो पाएगी। इसके अलावा ललित कला के शिक्षक भी नियुक्त किए जाएंगे।
News Sabhaar : Bhaskar News Network | Dec 02, 2014, 03:10AM IST


1 comment:

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।