/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Wednesday, January 7, 2015

BETET STET SARKARI NAUKRI SHIKSHAK NIYOJAN News: चकिया में पंचायत शिक्षकों के 81 पदों पर होगा नियोजन

BETET STET SARKARI NAUKRI SHIKSHAK NIYOJAN News:
चकिया में पंचायत शिक्षकों के 81 पदों पर होगा नियोजन
http://naukri-recruitment-result.blogspot.com

shikshak niyojan, BETET, Urdu Teacher,


चकिया,संस : प्रखंड की विभिन्न पंचायतों में पंचायत शिक्षक के 81 पदों के लिए नियोजन की प्रक्रिया प्रारंभ हो गयी है। इसमें सामान्य के लिए 36 व उर्दू के लिए 45 पद शामिल है। प्रखंड की बैसाहां पंचायत में रिक्ति नहीं होने के कारण यहां नियोजन नहीं किया जा रहा है। शेष 17 पंचायतों में नियोजन का कार्य प्रारंभ है। शिक्षक नियोजन कोषांग के प्रभारी सुनील कुमार श्रीवास्तव से प्राप्त जानकारी के अनुसार चिंतामनपुर पंचायत में उर्दू विषय के लिए यूआर के एक, यूआरएफ के दो, एससी के एक, एससीएफ से एक समेत कुल 5, कुड़िया पंचायत से सामान्य के यूआर से एक, यूआरएफ से तीन, इबीसी से एक, इबीसीएफ से एक, एससी से एक, बीसीएफ से एक, दृष्टि बाधित के एक समेत कुल 8 पद, उर्दू के यूआर से एक व बीसी से एक समेत कुल दो पद, भेरखिया पंचायत से सामान्य के यूआर से एक व उर्दू के यूआर से एक, यूआरएफ के दो, इबीसीएफ के एक, एससी के एक व आरएफ के एक समेत कुल 6 पद, वरमदिया पंचायत से सामान्य के इबीसीएफ से एक, उर्दू के यूआर के एक, यूआरएफ के एक, इबीसी के एक समेत कुल तीन पद, हरदियाबाद पंचायत के सामान्य से यूआर के एक व एससीएफ के एक, उर्दू के बीसीएफ के एक पद रिक्त है, जिसपर नियोजन किया जा रहा है। इसी तरह बेदीबन मधुबन पंचायत के सामान्य से यूआर के एक, यूआरएफ के दो, इबीसी के एक समेत तीन पद, उर्दू से यूआर के दो, यूआरएफ के एक, इबीसीएफ के एक व एससीएफ के एक समेत कुल पांच पद, चकिया पंचायत से सामान्य के यूआर से एक, यूआरएफ से दो, एससीएफ से एक व बीसीएफ से एक समेत कुल चार पद, उर्दू के यूआरएफ से एक व बीसी से एक समेत कुल दो पद, मधुरापुर पंचायत से सामान्य के इबीसीएफ से एक व उर्दू के इबीसीएफ से एक, रामगढ़ महुआवा पंचायत से सामान्य में बीसीएफ से एक व उर्दू में यूआर से एक, इबीसी से एक, कुंअरपुर पंचायत में उर्दू में यूआरएफ से एक, इबीसीएफ से एक, दृष्टि बाधित समेत कुल दो, चकबारा पंचायत में सामान्य में एससी से एक, उर्दू में यूआर से एक, एससीएफ से एक, महुआवा पंचायत में सामान्य से यूआर से एक, एससीएफ से एक, उर्दू से यूआर से एक, यूआरएफ से एक, इबीसी से एक, बीसीएफ से एक समेत कुल चार पद, हरपुर पंचायत में सामान्य में इबीसीएफ से एक, उर्दू में यूआर से एक, यूआरएफ से एक, एससी से एक, बीसी से एक समेत कुल चार पद, सागर पंचायत के उर्दू में यूआर से एक, यूआरएफ से एक, इबीसीएफ से एक समेत कुल तीन पद, विशुनपुरा पंचायत में सामान्य से यूआरएफ से एक, एससी से एक, बीसीएफ से एक समेत तीन पद, उर्दू में यूआर से एक, एससीएफ से एक समेत दो, जमुनिया पंचायत से सामान्य में यू्रआर से एक, यूआरएफ से एक, इबीसीएफ से एक, एससी से एक, एससीएफ से एक, बीसी से एक समेत छह पद तथा कुंअवा पंचायत में उर्दू से आरएफ में एक पद स्वीकृत है जिस पर नियोजन के लिए आवेदन लिये जा रहे हैं

News Sabhaar : Jagran Publish Date:Wed, 07 Jan 2015 01:05 AM (IST) | Updated Date:Wed, 07 Jan 2015 01:05 AM (IST)
http://naukri-recruitment-result.blogspot.com

1 comment:

  1. Good morning all tet spotters
    Mitro sabse badi baat Councling Kaha karaya jay Aur kitane jagah karaya jay abuj paheli ban gaya hai.
    kyoki itane jagah form bharne se Kya fayda hua, ek sath itane logo ka Councling Kaise hoga afra tafri ka mahaul rahega up gov. Ki vyavsta hamesa fail rahata hai.
    aap log apne sughaw dijiye
    Dhanyawad

    ReplyDelete

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।