/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Monday, January 26, 2015

News Republic Day Sale: आईफोन5S और नेक्सस6 सहित कई गैजेट के दामों में भारी कटौती

News Republic Day Sale: आईफोन5S और नेक्सस6 सहित कई गैजेट के दामों में भारी कटौती

गणतंत्र दिवस पर ऑनलाइन शॉपिंग में 80% की छूट



**************
जल्दी करो! फ्लिपकार्ट दे रहा है 7 हजार से कम का स्मार्टफोन -

Gadgets
lenovo a6000 registration started on flipkart from 16 jan sale on 28
   
चीनी कंपनी लेनोवो ए6000 फोन का रजिस्ट्रेशन बीते शनिवार फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गया है। हालांकि 28 जनवरी की दोपहर 2 बजे से ही यह बिक्री के लिए यहां उपलब्ध होगा।

लेनोवो ए6000 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को देखते हुए इसकी कीमत यहां काफी कम रखी गई है। ग्राहक इस फोन को केवल 6999 रूपए में खरीद सकते हैं।

इस फोन को खरीदने के लिए श्याओमी और यूरेका की तरह पहले रजिस्ट्रेशन करना जरूरी होगा। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शनिवार 16 जनवरी शाम 6 बजे से शुरू हो चुकी है जो 27 जनवरी अर्ध रात्रि तक जारी रहेगी।

गौरतलब है कि हाल ही में लास वेगास के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (सीईएस) के दौरान स्मार्टफोन कंपनी लेनोवो ने 4जी स्मार्टफोन ए6000 पेश किया था।

लेनोवो ए6000 का मुकाबला माइक्रोमैक्स यू यूरेका (कीमत 8,999 रूपए) और शाओमी नोट 4जी (कीमत 9,999 रूपए) से होने जा रहा है



********************************************

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर बिगबाजार के साथ साथ अब ऑनलाइन रिटेलर्स भी अपनी धमाकेदार सेल के साथ मैदान में उतर चुके हैं अब आपको गैजेट, फर्नीचर, आपकी जरुरत के हर सामानों पर भारी छूट मिलेगी. इस सेल में कोई भी डील बुक करने से पहले आप इसे बाकी रिटेलर साइट्स से तुलना करेंगे तो ये आपकी जेब के लिए फायदेमंद होगा.

आज हम आपको बताएंगे कि इस सेल में ऐसे कौन से बड़े गैजेट हैं जिनपर आपको मिल सकती है भारी छूट और शॉपिंग के लिए ये सेल ापके लिए क्या लाई है खास.




नेक्सस6 (32GB)
इस स्मार्टफोन को गूगल और मोटरोला ने मिलकर बनाया है जिसे कंपनी ने अक्टूबर महीने में लॉन्च किया था. यह फोन मोटो x 2nd  जेनरेशन के बड़े वर्जन जैसा दिखता है. नेक्सस 6 में 6 इंच की स्क्रीन है. इसकी पिक्सल रिजॉल्यूशन QHD(2560x1440p) है जो  शानदार अनुभव देगी. इसमें 2.7GHz क्वार्ड-कोर स्नैपड्रैगन 805 प्रोसेर है जो बेजोड़ है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड L (लॉलीपॉप) ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है. जो अब तक का सबसे लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन है.इसका रैम 3GB का है. इसका इंटरनल स्टोरेज 32GB का है.
इस फ्लैगशिप का रीयर कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा और फ्रंट 2 मेगापिक्सल है. इसकी बैटरी बहुत दमदार 3200mAh है.

 नेक्सस6 की सबसे खास बात इस फोन की स्पीकर है फोन में डुअल फ्रंट फेसिंग स्टीरियो स्पीकर है. इसकी कीमत  43,999 रुपए है जो इस रिपब्लिक डे सेल में 40,990 में मिलेगा




आईफोन 5S: पिछले साल दिवाली सेल में सबसे ज्यादा बिक्री होने वाले टॉप स्मार्टफोन में आईफोन 5S का नाम सबसे ऊपर था. लोगों को उम्मीद थी की आईफोन6 के लॉन्च होने पर  आईफोन 5S की कीमत मे भारी कमी होगी  पर ऐसा नहीं हुआ. अगर आप ये फोन लेना चाहते हैं तो ये है आपके पास एक और मौका डब ये  फोन आपको बेहद सस्ती कीमत पर मिलेगा. एमेजॉन और फ्लिपकार्ट  पर इस फोन की 16 जीबी वैरिएंट की कीमत 37,500 रुपये है जो इस सेल में लगभग 2,000 रुपये कम कीमत में मिलेगा. सेल में इस फोन की कीमत 35,500 रुपये होगी





XBOX: देश के कंप्यूटर गेम प्रेमियोमं के लिए पिछले साल  23 सितंबर को माइक्रोसाफ्ट एक्सबॉक्स वन कंसोल भारत में लॉन्च किया गया.
इस गेमिंग कंसोल की कीमत बिना काइनेक्ट के 39,990 रुपये थी जबकि माइक्रोसाफ्ट काइनेक्ट सेंसर के जरिये 45,990 रुपए में यह मिलता था. पर रिपब्लिक डे सेल में ये गेमिंग डिवाइस 40,990 रुपये की कीमत के साथ मिलेगा.

गणतंत्र दिवस पर ऑनलाइन शॉपिंग में 80% की छूट


हर बार की तरह इस बार भी आप गणतंत्र दिवस के मौके पर ढेर सारी शॉपिंग करने के मूड में होंगे। जाहिर है इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है आकर्षक ऑफर। ऐसे ऑफर देखकर महिलाएं तो शॉपिंग करने के लिये हमेशा लालायित रहती हैं। वहीं बच्चे भी अपनी डिमांड रख ही देते हैं। तो अगर आप इस गणतंत्र दिवस के ऑफर को भुनाना चाहते हैं, तो सबसे बेहतरीन विकल्प ऑनलाइन शॉपिंग है

जी हां एमेजॉन, फ्ल‍िपकार्ट, स्नैपडील, मिंत्रा, जबांग, आदि समेत कई डॉट कॉम साइटें हैं, जहां पर आप कपड़े, फर्नीचर, घड़ी, घर का सामान, किचन आइटम, मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट, आदि आसानी से खरीद सकते हैं। एक क्लिक, ऑनलाइन पेमेंट और डिलीवरी सीधे आपके घर तक। खास बात यह है कि पसंद नहीं आने पर आप लौटा भी सकते हैं





1 comment:

  1. 24365 चूतिया भोसड़ी के

    अपना नाम लिख अपने बाप का नाम नहीं

    ReplyDelete

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।