/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Thursday, September 3, 2015

प्रवीण तोगड़िया का विवादित लेख- दो से अधिक बच्‍चा पैदा करने वाले मुस्लिमों पर दर्ज हो केस और मिले सजा

प्रवीण तोगड़िया का विवादित लेख- दो से अधिक बच्‍चा पैदा करने वाले मुस्लिमों पर दर्ज हो केस और मिले सजा


नई दिल्‍ली : विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रणीव तोगड़िया ने अब मुसलमानों को लेकर विवादित लेख लिखा है। तोगडिय़ा का यह विवादित लेख आरएसएस के मुखपत्र ऑर्गेनाइजर में छपा है। गौर हो कि विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष तोगडिय़ा अपने भड़काऊ और विवादित बयानों को लेकर पहले भी सुर्खियों में रहे हैं


तोगड़िया ने लिखा है कि अगर मुसलमान दो से ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं, तो उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज कर केस चलाना चाहिए और सभी तरह की सुविधाओं से वंचित कर देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा है कि राशन, नौकरी और दूसरे शिक्षा की सुविधाएं भी उनसे छिन ली जानी चाहिए। तोगड़िया ने यह भी लिखा कि जो मुसलमान परिवार नियोजन का पालन नहीं कर रहे हैं, उन्हें सरकारी नौकरी न दी जाए। इसके साथ उन्हें राशनकार्ड और शैक्षणिक सुविधाओं से भी वंचित रखा जाना चाहिए।
उन्होंने लिखा है कि अगर दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने पर सजा नहीं मिली, तो भारत जल्द हो मुस्लिम राष्ट्र हो जाएगा।
तोगड़िया के इस लेख की कांग्रेस ने निंदा की है। कांग्रेस नेता मीम अफजल ने कहा कि पीएम सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं और उनके साथी ऐसी बयानबाजी करते हैं। तोगड़िया का यह लेख देश को बांटने का काम है और देशहित के खिलाफ हैं


News Source : http://zeenews.india.com/hindi/india/pravin-togadias-controversial-column-if-muslims-give-birth-to-more-than-2-children-case-should-be-registered/268944

******************************
तोगड़िया बोले, दो से अधिक बच्‍चे पैदा करने वाले मुस्लिमों की सुविधाएं छीन लेनी चाहिए


नयी दिल्‍ली : विश्व हिंदू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर से मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्‍होंने आरएसएस के मुखपत्र आर्गनाइजर के माध्‍यम से दी है. आर्गनाइजर में छपी लेख में तोगड़िया ने मुस्लिमों पर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने अपनी लेख में लिखा है कि दो से अधिक बच्‍चे पैदा करने को दंडात्‍मक कार्रवाई माना चाहिए.

उन्‍होंने आगे लिखा, जो मुस्लिम दो से अधिक बच्‍चे पैदा करते हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए और उनकी सारी सुविधाएं छीन लेनी चाहिए. तोगड़िया ने अपने लेख में लिखा है कि जो मुसलमान परिवार नियोजन का पालन नहीं करते हैं उन्‍हें सरकारी नौकरी नहीं दी जानी चाहिए. गौरतलब हो कि प्रवीण तोगड़िया अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. उन्‍होंने इससे पहले भी कई बार इस तरह के विवादित बयान दिया है.

अपने कट्टर हिंदूवादी विचारों से पहले भी विवाद खड़ा करने वाले साक्षी महाराज ने कहा कि कई जिलों में मुस्लिम बहुसंख्यक हैं और उनकी संख्या इस स्तर तक पहुंच गयी है कि उन्हें अल्पसंख्यक दर्जा देने का कोई कारण नजर नहीं आता.

उन्होंने कहा, वे अब अल्पसंख्यक नहीं हैं. वे कहते हैं कि वे जनसंख्या के एक चौथाई से अधिक हैं. कश्मीर में उनकी संख्या 90 प्रतिशत से अधिक है. कई जिलों में उनकी संख्या 70, 80, 90 प्रतिशत तक है. तो वे अल्पसंख्यक कहां हैं. हाल ही में जारी जनगणना के आंकडों के मुताबिक जनसंख्या में मुस्लिमों की हिस्सेदारी में इजाफा हुआ है, वहीं हिंदुओं की संख्या में गिरावट दर्ज की गयी है. इसके बाद कुछ दक्षिणपंथी नेताओं के कडे बयान आये हैं.

तोगडिया ने कहा कि मुसलमानों के आबादी जिहाद की वजह से हिंदुओं का अंत हो सकता है. उन्‍होंने कहा है कि मुसलमानों के दो से ज्यादा बच्चे होने पर इसे अपराध घोषित कर दिया जाना चाहिए. उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुखपत्र आर्गेनाइजर में एक लेख में लिखा है, प्रत्येक मुस्लिम बच्चे के जन्म पर मदद देने के बजाय दो बच्चों के बाद सख्त से सख्त पाबंदियां लागू होनी चाहिए. संभवत: इसे दंडनीय अपराध का मामला दर्ज करने और उनके राशन, नौकरियों, शैक्षिक सुविधाओं को रोकने से जनसंख्या बेहतर विकास के लिए कारगर होगी.

तोगडिया ने लिखा, ऐसा लगता है कि गंभीर रुप से अंत होने के कगार पर है. और यह हिंदुओं का होगा. मुसलमानों के क्रमबद्ध तरीके से विकास में एक तौर तरीका है. गर हम अभी आबादी जिहाद के खिलाफ खडे नहीं होंगे तो भारत जल्द ही इस्लामी देश बन जाएगा. राजनीतिक दबाव के बारे में सोचे बिना दो बच्चों के नियम को सख्ती से लागू किया जाना चाहिए. जनगणना के ताजा आंकडे सचेत करने वाले हैं.

News Source : http://www.prabhatkhabar.com/news/national/two-more-children-causing-muslims-should-stay-away-vhp-praveen-togadia/538559.html