/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Tuesday, November 24, 2015

Breaking News : आमिर डर रहे हैं तो UP आ जाएं: श‍िवपाल

Breaking News : आमिर डर रहे हैं तो UP आ जाएं: श‍िवपाल







आमिर खान की पत्नी किरण राव देश के मौजूदा वातावरण में खुद को असुरक्षित महसूस करते हुए बच्चों को लेकर इतनी चिंतित हैं कि देश छोड़कर जाना चाहती हैं। अभिनेता ने सोमवार शाम यह खुलासा किया और इसके साथ ही देश में बहस छिड़ गई है

**********************************
Aamir Khan Ko Kis Se Dar Hai, Jab Amar Javan Jyoti - Aazad Medan Park, Mumbai Main Gadeeyan Todee Gayee, Aur Amar Javan Jyoti Par Talvar Se Prhaa Kiya Ja Raha Tha, Tab Kahan Thee Ashisnutaa. Unki Biwi Bachhon ko Kis Se Khatraa Hai, Aur Kon Se Desh Jana Chahate Hain




**********************************


> Gyanendra Chaturvedi
आमिर का बयान बिल्कुल बकवास और पब्लिसिटी स्टंट है। हिंदुस्तान में मुसलमान जितना महफूज़ है, उतना दुनिया के किसी दूसरे मुल्क में नहीं है।
**************************************
> Neha Kashyap
जिस मुल्क ने तुम्हें सिर आखों पर बैठाया, आज वही तुम्हें असहिष्णु नजर आ रहा है? आमिर अगर ऐसा ही है तो एक बार उन मुल्कों में घूम आइये, जहां शरीयत कानून लागू है। जहां नाच गाना और फिल्मी संगीत को हराम समझा जाता है। वहां तुम्हारे बच्चों के हाथों में किताबों की जगह बंदूकें थमा दी जाएंगी, तब तुम्हें समझ में आएगा कि असहिष्णुता क्या होती है?
**********************************

>Tarak Dhinga
मेरी पत्नी कहती है भारत छोड़ कर बाहर चलते हैं, वो बच्चों को लेकर चिंतित रहती है। पिछले 8 महीनों से असहिष्णुता बढ़ी है - आमिर खान । ये तो बताओ जाने के लिए ऑप्शन क्या क्या हैं ??? - अमेरिका तलाशी में ही समझा देगा...फ़्रांस वाले तो अब घुसने भी नहीं देंगें...रूस और चाइना में तुम मुंह नहीं खोल पाओगे...पाकिस्तान, सीरिया, अफगानिस्तान बांग्लादेश मैडम जाना नहीं पसंद करेंगीं...। समझ लो आपका इंडिया के सिवाय पापी पेट भी कहीं और भरने वाला नहीं..।

> Wasim Khan
मैं अमन पसंद हूँ , मेरे शहर में दंगा रहने दो...
लाल और हरे में मत बांटो, मेरी छत पर तिरंगा रहने दो....