/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Thursday, November 26, 2015

Breaking News : आमिर के बयान पर पति-पत्नी में विवाद, पत्नी ने दी जान

Breaking News : आमिर के बयान पर पति-पत्नी में विवाद, पत्नी ने दी जान
जबलपुर, एजेंसी First Published:26-11-2015 07:40:12
   

जबलपुर :फिल्म अभिनता आमिर खान का देश में फैली कथित असहिष्णुता पर दिया गया बयान मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में एक पति-पत्नी के बीच इस तरह विवाद का कारण बन गया कि पत्नी ने जहर खाकर जान दे दी।

कोतवाली थानान्तर्गत उखरी पावर हाउस निवासी सेवानिवृत पशु चिकित्सक आरपी पांडे ने बताया कि उनके पुत्र मयंक पांडे का विवाह 24 जून 2012 को सोनम पांडे से हुआ था। बुधवार की सुबह उनके पुत्र तथा बहू में एक अखबार में प्रकाशित आमिर खान द्वारा असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर मजाक चल रहा था। आमिर खान उनकी बहू का पसंदीदा अभिनेता था। 

पांडे ने बताया कि उनके बेटे ने मजाक में कहा कि ये कैसा पति है, जो पत्नी के कहने पर विदेश में बसने जा रहा है, इतना सुनने के बाद बहू सोनम ऊपर अपने कमरे में चली गई। कुछ देर बाद उसके चीखने की आवाज सुनाई दी। मयंक ने दरवाजा खुलवाया तो पता चला कि सोनम ने जहर खा लिया था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां शाम लगभग चार बजे उसकी मौत हो गई

कोतवाली थाना प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि मामला नवविवाहिता की मौत का है। इसलिए सक्षम अधिकारी के सामने पंचनामा करवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने प्रकरण को विवेचना में ले लिया है। 

आमिर खान ने पिछले दिनों नयी दिल्ली में एक कार्यक्रम में कहा था कि वह भी असुरक्षा महसूस करते हैं और पिछले छह से आठ सप्ताह से ये डर बढ़ गया है। 

उन्होंने कहा था कि जब उन्होंने अपनी पत्नी किरण से इस बारे में बात की तो उसने पूछा कि क्या हमें भारत छोड़ देना चाहिये। वह अपने बच्चे के लिये डरती है। वह इस बात से डरती है कि हमारे चारों तरफ किस प्रकार का माहौल बनेगा। वह हर दिन अखबार खोलने से डरती है। हालांकि कल उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि वे देश छोडकर कहीं नहीं जा रहे हैं




Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें...http://7joke.blogspot.com