/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Wednesday, November 25, 2015

IPS Amitabh Thakur Ne Kaha ki ->> एक्टर आमिर खान के पूर्णतया बेबुनियादी और निश्चित रूप से अपमानजनक टिपण्णी के बाद मैंने अपने प्रतिरोध के एकमात्र संभव तरीके के रूप में निश्चय किया है कि मैं भविष्य में उनकी कोई भी फिल्म नहीं देखूंगा क्योंकि उन्होंने अपने कथन से उस मुल्क के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया है जो निश्चित रूप से विश्व के सबसे अधिक सहिष्णु स्थानों में है.

IPS Amitabh Thakur Ne Kaha ki ->> एक्टर आमिर खान के पूर्णतया बेबुनियादी और निश्चित रूप से अपमानजनक टिपण्णी के बाद मैंने अपने प्रतिरोध के एकमात्र संभव तरीके के रूप में निश्चय किया है कि मैं भविष्य में उनकी कोई भी फिल्म नहीं देखूंगा क्योंकि उन्होंने अपने कथन से उस मुल्क के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया है जो निश्चित रूप से विश्व के सबसे अधिक सहिष्णु स्थानों में है.


आमिर खान के दिए गये बयान पर यूपी पुलिस आईजी अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि आज के बाद वो दोगले Aamir Khan कि कोई भी फिल्म नहीं देखेंगे 
Social Media Par Charcha Mein




->>>>>

एक्टर आमिर खान के पूर्णतया बेबुनियादी और निश्चित रूप से अपमानजनक टिपण्णी के बाद मैंने अपने प्रतिरोध के एकमात्र संभव तरीके के रूप में निश्चय किया है कि मैं भविष्य में उनकी कोई भी फिल्म नहीं देखूंगा क्योंकि उन्होंने अपने कथन से उस मुल्क के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया है जो निश्चित रूप से विश्व के सबसे अधिक सहिष्णु स्थानों में है.