/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Monday, February 22, 2016

Breaking News गजब! ऑटो चालक ने लौटाया सोने के गहनों से भरा बैग

Breaking News गजब! ऑटो चालक ने लौटाया सोने के गहनों से भरा बैग


मुंबई। माया नगरी कहे जाने वाले इस शहर के लिए माना जाता है कि यहां चोरी चकारी आम है, लेकिन इसी शहर के एक ऑटो चालक ने हाल ही ईमानदारी की मिसाल पेश की है। इस ऑटो चालक ने सोने के गहनों से भरा बैग उसके मालिक को लौटा दिया।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बायकला की निवासी संजना गुप्ता बोरीवली स्टेशन पर ऑटो में अपना बैग भूल गई थीं। अपने ऑटो में बैग देखकर चालक कैलाश यादव कस्तूरबा मार्ग थाने गए और यह बैग उसके मालिक को लौटाने में मदद मांगी।



बोरिवली में अपना गहनों से भरा बैग ऑटो रिक्शा में भूलने के बाद रंजना गुप्ता (45) के होश उड़ गए। वे तुरंत मामले की शिकायत करने नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंची। लेकिन वहां पहुंचने के बाद उनके आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा। क्योंकि ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने खुद रंजना का बैग पुलिस के हवाले कर दिया था।
भायखला इलाके में रहने वाली रंजना अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने दहिसर जा रहीं थीं। उन्होंने बोरिवली स्टेशन से ऑटोरिक्शा पकड़ी लेकिन शादी में पहनने के लिए गहने जिस बैग में रखे थे उसे ऑटोरिक्शा में भूल कर उतर गईं। बैग में सवा लाख रुपए के गहने थे।
लेकिन ऑटोरिक्शा ड्राइवर कैलाश कालीचरन यादव बेहद ईमानदार निकला। उसे जैसे ही एहसास हुआ कि महिला अपना बैग ऑटोरिक्शा में भूल कई है वह कस्तूरबा मार्ग पुलिस स्टेशन पहुंचा और बैग पुलिस के हवाले कर दिया।
सीनियर इंस्पेक्टर सतीश रावराणे ने कहा कि यादव की ईमानदारी देख कर हमें उस पर गर्व हुआ। इसके बाद पुलिस स्टेशन में मौजूद सभी लोगों ने पैसे इकठ्ठा कर यादव को उसकी ईमानदारी का ईनाम दिया साथ ही पुष्पगुच्छ देकर उसका सत्कार किया।




Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें...http://7joke.blogspot.com