/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Wednesday, September 28, 2016

ऑनलाइन कंपनि‍यों की मेगा फेस्‍टि‍व सेल, 75% डि‍स्‍काउंट समेत मि‍लेंगे ये 5 ऑफर्स Mega Festive Sale : Flipkart , Snapdeal , Amazon Heavy Discount Offers

ऑनलाइन कंपनि‍यों की मेगा फेस्‍टि‍व सेल, 75% डि‍स्‍काउंट समेत मि‍लेंगे ये 5 ऑफर्स
Mega Festive Sale : Flipkart , Snapdeal , Amazon Heavy Discount Offers



नई दि‍ल्‍ली। देश की तीन बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां फ्लि‍पकार्ट, अमेजन और स्‍नैपडील अक्‍टूबर के पहले हफ्ते में ही आपस में भि‍ड़ने जा रही हैं। फ्लि‍पकार्ट अपनी बि‍ग बि‍लि‍यन सेल, स्‍नैपडील अनबॉक्‍स दि‍वाली सेल और अमेजन ग्रेट इंडि‍यन फेस्‍टि‍वल के जरि‍ए एक-दूसरे को टक्‍कर देंगी। इस टक्‍कर में बड़े पैमाने पर डि‍स्‍काउंट और दूसरे ऑफर्स एंव डील्‍स पेश कि‍ए जाएंगे। कंपनि‍यों को फेस्‍टि‍व सेल से बड़ी उम्‍मीदें भी हैं, क्‍योंकि‍ बीते कुछ महीने के दौरान इन कंपनि‍यों की सेल्‍स को बूस्‍ट नहीं मि‍ल पा रहा है।

Click On Image To Get Offers of Diwali ->>>>>>>>>






एक्‍सचेंज ऑफर्स
फ्लि‍पकार्ट ने 2 अक्‍टूबर से 6 अक्‍टूबर तक बि‍ग बि‍लि‍यन डे सेल चलाने का ऐलान कि‍या है। कंपनी ने कहा है कि‍ इस सेल के दौरान कस्‍टमर्स को स्‍मार्टफोन और बड़े इलेक्‍ट्रॉनि‍क अप्‍लायंसेस पर एक्‍सचेंज ऑफर्स दि‍ए जा सकते हैं। यह ऑफर कंपनी अभी भी कुछ प्रोडक्‍ट्स पर दे रही हैं। वहीं, स्‍नैपडीप की अनबॉक्‍स दि‍वाली सेल भी 2 से 6 अक्‍टूबर तक चलेगी। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि‍ सेल के दौरान कस्‍टमर्स को आसान एक्‍सचेंज बोनस ऑफर दि‍या जाएगा।


नो-कॉस्‍ट EMI स्‍कीम
फ्लि‍पकार्ट ने कहा है कि‍ कंपनी की ओर से सेल के दौरान नो- कॉस्‍ट ईएमआई का ऑफर दि‍या जाएगा। वहीं, स्‍नैपडील ने कहा है कि‍ वह कस्‍टमर्स को वि‍भि‍न्‍न बैंकों की ओर से इजी ईएमआई का आप्‍शन देगी।


हैवी डि‍स्‍काउंट ऑफर
होम अप्लायंसेज, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, मोबाइल, होम फर्निशिंग, फर्नीचर और एफएमसीजी प्रोडक्ट पर डिस्काउंट मिलेगा। स्नैपडील ने अपने बयान में कहा है कि इन सेगमेंट में शॉपिंग करने वालों को 70 फीसदी तक डिस्काउंट मिलेगा। फ्लि‍पकार्ट ने भी कहा है कि‍ वह फैशन, स्‍मार्टफोन से लेकर होम अप्‍लायंस पर हैवी डि‍स्‍काउंट दि‍या जाएगा।
वहीं, 1 अक्‍टूबर से शुरू होने वाले अमेजन के ग्रेट इंडि‍यन फेस्‍टि‍वल सेल के दौरान स्‍मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, पर्सनल कंप्‍यूटर्स से लेकर म्‍युजि‍कल इंस्‍ट्रूमेंट, बुक्‍स, बेबी प्रोडक्‍ट्स आदि‍ पर 50 से 60 फीसदी डि‍स्‍काउंट का ऑफर दि‍या जा सकता है।
वहीं, ईबे इंडि‍या ने भी 'आज दि‍वाली मनाओ' ऑफर पेश कि‍या है। इसके तहत कंपनी की ओर से इलेक्‍ट्रॉनि‍क्‍स, लाइफस्‍टाइल और होम डेकोर कैटेगरी में 50 फीसदी से 75 फीसदी तक का डि‍स्‍काउंट ऑफर पेश कि‍या है। यह ऑफर 10 करोड़ से ज्‍यादा प्रोडक्‍ट पर दि‍या जा रहा है।


एक्‍सक्‍लूजि‍व ऑफर्स
फ्लि‍पकार्ट ने कहा है कि‍ बि‍ग बि‍लि‍यन डे सेल के दौरान कंज्‍यूमर्स को कई बड़े ब्रांड्स के साथ कंपनी के एक्‍सक्‍लूजि‍व पार्टनरशि‍प का फायदा मि‍लेगा। खास तौर पर कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनि‍क्‍स और लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन के लि‍ए एक्‍सक्‍लूजि‍व टाईअप कि‍ए गए हैं। वहीं, स्‍नैपडील ने भी एक्‍सक्लूजि‍व पार्टनरशि‍प की हैं।


क्रेडि‍ट-डेबि‍ट कार्ड पर एक्‍स्‍ट्रा डि‍स्‍काउंट
फ्लि‍पकार्ट ने एसबीआई के साथ टाईअप कि‍या है। कंपनी ने कहा है कि‍ सीबीआई कार्ड होल्‍डर्स को एडि‍शनल 10 फीसदी सेविंग का ऑफर दि‍या जाएगा। वहीं, अमेजन ने एचडीएफसी बैंक के साथ पार्टनरशि‍प की है। इसके तहत, मोबाइल ऐप पर 15 फीसदी और वेबसाइट पर 10 फीसदी का एडि‍शनल कैशबैक का ऑफर दि‍या जाएगा



 e-commerce news in hindi

Best Deal FLIPKART SNAPDEAL AMAZON on Mobile , Laptop and Other Clothing, Home Furnishing and Gift Accesories - http://flipkartsaleonline.blogspot.com Flipkart Best Deal