/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Saturday, September 10, 2016

मंगलवार को कश्मीर के मु्द्दे पर चिंतित प्रधानमंत्री Narendra Modi की आंखे उस समय नम हो गई, जब पता चला कि उनकी भतीजी की मौत हो गई है.

मंगलवार को कश्मीर के मु्द्दे पर चिंतित प्रधानमंत्री Narendra Modi  की आंखे उस समय नम हो गई, जब पता चला कि उनकी भतीजी की मौत हो गई है...... उनकी गोद में खेलने वाली नन्ही परी ने दुनियां को अलविदा कह दिया है....आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी निकुंजबेन दिल की बीमारी लंबे समय से ग्रसित थी। वो लंबे वक्त से इस बीमारी से सालों पहले से ही जूझ रही थीं. मंगलवार को अस्पताल में लंबे इलाज के बाद डॉक्टरों ने निंकुजबेन को मृत घोषित कर दिया।!!

एक तरफ घर में भतीजी निकुंजबेन की मौत का मातम , दूसरी तरफ कश्मीर के हालातो का दर्द मगर मजाल हैं कि गम परेशान करते हो और दर्द कभी लबो पर उभरते हो ??? सही कहा था किसी ने कि मर्द को दर्द नही होता , तमाम तरह के रंजोगम को सीने में दफन करते हुए प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी लाओस में पहुचे.... !!!

इस बात ने मेरी आँखों में सैलाब ला दिया कि निकुंजबेन किराए के मकान में रहकर सिलाई कढाई करके अपने परिवार का पेट पाल रही थी जबकि वो विश्व के सबसे ताकतवर प्रधानमन्त्री की भतीजी थी.....नमन करता  हूं ऐसे परिवार के सदस्यो को भी जिन्होने रिश्तो की दीवार पर कभी स्वार्थ के चित्रो को नही टांगा , हें किसी अन्य व्यक्ति मे इतना सामर्थ्य ???

मोदी जी यदि चाहते तो अपनी भतीजी  का इलाज भारत तो बहुत मामूली बात  ओबामा से कहकर अमेरिका मे ही चुटकियो मे बेहतर से पेशतर करवा सकते थे....... मगर खबररंडियॉ और तमाम विरोधी पार्टियॉ मोदी जी के नाम सरकारी धन के दुरूपयोग का नया संविधान का परिधान सील देते !!!

मोदी जी के रिश्तेदार यदि चाहते तो वो अपने रिश्ते के नाम मात्र से ही धन अर्जित कर अपने जीवन को सरल बना सकते थे , धन्य है वो मात पिता जिसके गर्भ से मॉ भारती के ऐसे सपूतो ने जन्म लिया !!!

कुछ शर्म आये तो उन लोगो से मेरा सवाल है जो विरोधियो के पक्षधर है कि है तुम्हारे नेता , युवराज , बहिन , अम्मा मे हैं  इतनी कूवत ???

इन तमाम काग्रेसियो , बसपाईयो , सपाईयो , आपियो , वामपंथियो को तो शर्म कभी आयेगी नही मगर मेरा ह्रदय आज इतना व्याकुल है साहब कि जो जुबान आपके विरूद्ध उठ जाये , उस जुबान को हलक से खीचकर उसके गले का मफलर बना दू.....बाकी के सभी नेताओ ..... डूब मरो  अगर थोड़ी शर्म  बाकि  हो....!!!.

रुला दिया मोदी जी......... रुला दिया आपकी कर्तव्यपरायणता ने मुझे  साहब... .....वर्तंमान के " अपवाद " है आप साहब.... !!!
जीवन धन्य हो गया जिसने भी '' मोदीराज देख लिया !!!




Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें...http://7joke.blogspot.com