/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Saturday, October 8, 2016

जोक के बाप का साला 😜😜😜😂😂🤑😎🤓 आज सवेरे मैंने एक छोटे बच्चे से पूछाj "कौनसे स्कूल में जातें हों?" वह बोला "मैं जाता नहीं!...... मुझें भेजतें हैं, साले।!".... 😂 😂


जोक के बाप
 का साला


😜😜😜😂😂🤑😎🤓
आज सवेरे मैंने एक छोटे बच्चे से पूछाj
"कौनसे स्कूल में जातें हों?"
वह बोला
"मैं जाता नहीं!...... मुझें भेजतें हैं, साले।!".... 😂 😂
😂 😂:-:
दो चूहे पेड़ पर बैठे थे,
नीचे से एक हाथी गुजरा। एक चूहा हाथी पर गिर गया।
तभी दूसरा चूहा बोला, “दबा कर रख साले को,
मैं भी आता हूँ”।😅🙃😀😂

शादी मे एक आदमी बहुत देर से खाना खा रहा था,
..........किसी ने पूछा कितना खाओगे.....

वो बोला

....मै भी खाते-खाते परेशान हो गया हूँ , लेकिन क्या करूँ.....

......कार्ड मे लिखा है कि खाना खाने का समय 7 से  10 बजे तक ....

😂😂😂😂😜😜😜😜😜😝😝😝

अमेरिका चाहे जितनी मर्जी खोज कर ले लेकिन कभी ये नहीं पता लगा सकते कि
?
?
?
?
?
साउथ की फिल्मों में बाप काला और बेटी गोरी कैसे हो जाती है..?
😂😂😂😂😂😂😤😬😁😝😛😜😛😂

 भारत मे ट्रेने इतनी लेट आतीं हैं
के पटरी पर आत्महत्या
करने वाला भी
चिप्स के पैकेट और पानी की बोतल लेकर लेटता है... 😜-'-👈👌✌

-'-
😁😁😁Hahahaha 😂😂😂😂

हद हो गई अफवाह फैलाने की।।
.
.
...अब ये अफवाह किसने फैलाई ..
..???
.की......
.
.हाशिम आमला के बाप का नाम
डाबर आमला
और
.उसकी माँ  का नाम शांती आमला है।।.

😀😀😀😀😀😀😀
एक छोटा बच्चा दुकानदार से :- अन्कल गोरा होने का
क्रिम है क्या ???

दुकानदार :- हा है ..!!!

बच्चा :- तो साले ...लगाते क्यों नहीं रोज डर जाता हूँ !
😂😂😂😂😂😂
😝 😆 😆 😂



Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें...http://7joke.blogspot.com