/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Monday, November 14, 2016

ATM की लाइन में 8 घंटे से खड़े लड़का-लड़की को हुआ प्यार। ATM के 7 चक्कर लगा कर हुई शादी।


ATM की लाइन में 8 घंटे से खड़े लड़का-लड़की को हुआ प्यार। ATM के 7 चक्कर लगा कर हुई शादी।

 -

November 14, 2016



   



दिल्ली : प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के 500-1000₹ के नोट बंद करने के घोषणा के बाद अपने नोट बदलवाने और पैसे निकालने के लिए देश भर के बैंकों और ATMके बाहर लंबी लाइन और अफरा तफरी मच गयी।

 लोग 8-10 घंटे लाइन में लगने के बाद पैसे निकाल पा रहे हैं। जिन्हें पैसे मिल जा रहे हैं वो बहुत खुश हैं और जिन्हें नहीं मिल पा रहे वो गुस्से और निराशा में घर लौट के जा रहे हैं।

ऐसे ही लोगों में से थे दिल्ली में रह रहे विकास और पूजा। रविवार को दोनों के ऑफिस में छुट्टी थी। विकास जब सुबह 6 बजे ATM पंहुचा तो इसका नंबर था 80 और उसके ठीक पीछे पूजा 81वें नंबर पर खड़ी थी। टाइम पास करने के लिए विकास कानो में इयरफोन लगा कर गाने सुन रहा था और पूजा अपने मोबाइल पर नागिन सीरियल देख रही थी।

ATM की लाइन में लगे विकास और पूजा

लाइन खिसक कर जब दोनों 65-66 नंबर पर पहुचे तभी पूजा के मोबाईल की बैटरी ख़त्म हो गयी और उसका मोबाइल बंद हो गया। विकास अभी भी मजे से इयरफोन कानो में लगाए मजे से गाने सुनने में व्यस्त था। पूजा ने धीरे से विकास से कहा- ‘एक्सक्यूज़ मी! क्या आप इयरफोन पे मुझे भी गाने सुनवाएँगे? विकास ने शर्माते हुए कहा- क्यों नहीं और इयरफोन का एक पीस उसकी तरफ बढ़ा दिया।
गाने सुनते सुनाते दोनों 50-51 वें नंबर पर पहुचे तभी विकास का मोबाईल भी डिस्चार्ज हो कर बंद हो गया।

पूजा ने विकास से पूछा -आप कहाँ के रहने वाले हो?

विकास – पटना । और आप ?

पूजा – धनबाद।

बातें करते करते दोनों 30-29 वें नंबर पर पहुंचे तब तक विकास और पूजा 36 गुण और पसंद -नापसंद मिल चुके थे। विकास ने शर्माते और झिझकते हुए अपनी जेब में बचे हुए 10 का नोट निकाला और उस पर ‘I Love You पूजा‘ लिख कर पूजा के हाथ में थमा दिया। पूजा ने घूरते हुए विकास को देखा और उसके गले लग पड़ी।

लाइन में लगे एक पंडित ने अपने पोथी में देखा और चिल्लाते हुए कहा- अद्भुत! ऐसा शुभ मुर्हत तो कई सालों बाद आया है। लोगों के जोर देने पर पंडित ने मंत्रोच्चारण शुरू किया । विकास और पूजा ने ATM के 7 चक्कर लगा कर अपने फेरे पुरे किये। लाइन में लगे लोगों ने अपनी अपनी जेब से 10-10 नोट शगुन में देना शुरू कर दिया तब तक दोनों लाइन में 2-3 नंबर पर पहुच चुके थे।

तभी अंदर से निकल कर एक लड़की ने कहा – ATMमें कैश ख़त्म हो गया है।

फिर विकास और पूजा अपने हनीमून ट्रिप पर दुसरेATM में पैसे ढूंढ़ने निकल पड़े।



Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें...http://7joke.blogspot.com