/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Wednesday, August 3, 2016

Big News: कैसा और कितना भव्य होगा बाहुबली 2 का क्लाइमैक्स? यहां पढ़ें

Big News: कैसा और कितना भव्य होगा बाहुबली 2 का क्लाइमैक्स? यहां पढ़ें

चेन्नई। आगामी फिल्म बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन के तमिलनाडु में थिएटर अधिकार 45 करोड़ रुपए में बिके हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है और दर्शकों को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की यूनिट से एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, फिल्म के तमिलनाडु के थिएटर अधिकार 45 करोड़ रुपए में बिके हैं। खरीदारों की जानकारी अभी साझा नहीं की गई है, क्योंकि निर्माता इसे सार्वजनिक नहीं करना चाहते।



हम आपको बता दें कि बाहुबली का क्लाइमैक्स ऐसा था, जिसके चलते बाहुबली 2 का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। सूत्रों की माने, तो अगले साल रिलीज होने वाली बाहुबली 2 का इन दिनों क्लाइमेक्स फिल्माया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसका क्लाइमैक्स भी सस्पेंस बेस्ड होगा, क्योंकि जिस जगह पर फिल्म का क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा है, उस जगह पर परिंदा भी पर नहीं मार सकता। शूटिंग स्थल पर मोबाइल फोन ले जाने में सख्त मनाही है। इसके लिए बकायदा चेकिंग की जाती है। यहां तक कि फिल्म के डायरेक्टर, कलाकार भी सेट पर मोबाइन फोन का इस्तेमाल नहीं करते हैं। इतनी चौकसी यह दर्शाती है कि इसका क्लाइमैक्स कैसा होगा।



सूत्र ने बताया, फिल्म के क्लाइमेक्स में लड़ाई की शूटिंग दिखाई जाएगी, जिसका समय करीब आधे घंटे के आस-पास का है। इस लड़ाई का दृश्य पहली फिल्म में दर्शाए गए युद्ध से भी बड़ा और रोमांचक होने वाला है। आर.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म राणा डग्गुबाती, प्रभास, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं।


Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें...http://7joke.blogspot.com