/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Thursday, October 27, 2016

घोषणा - मैं यह घोषणा करता हूँ कि "उरी आतंकी अटैक " में शहीद होने वाले देश के जवानों को श्रद्धाजंलि देते हुए । इस दीपावली कोई भी चाइनीज सामान नही खरीदूँगा

घोषणा -
मैं यह घोषणा करता हूँ कि "उरी आतंकी अटैक " में शहीद होने वाले देश के जवानों को श्रद्धाजंलि देते हुए । इस दीपावली कोई भी चाइनीज सामान नही खरीदूँगा । भले ही वो भारतीय सामान की तुलना में कितना ही सस्ता क्यों ने हो क्योंकि जो चीन देश के दुश्मन के साथ खड़ा है । उस देश में मेरा एक रुपया जाना मेरे देश के खिलाप जाना है। ।
हो सकता है केंद्र सरकार की कोई चाइना माल मंगवाने की कोई अन्तर्राष्टीय मजबूरी हो ।।
मेरी कोई मज़बूरी नही है 
इस लिए आप सभी से 👏 हाथ जोड़ कर निवेदन है आप चाइनीज उत्पाद नही खरीदे ।।
भारत माता की जय 
जय हिंद ।। जय जवान।। जय किसान ।।




Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें...http://7joke.blogspot.com