/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Saturday, November 28, 2015

लोगों ने आमिर का गुस्सा स्नैपडील पर निकाला, 90 हजार ऐप डिलीट

लोगों ने आमिर का गुस्सा स्नैपडील पर निकाला, 90 हजार ऐप डिलीट
Posted on: November 27, 2015 01:50 PM IST | Updated on: November 27, 2015 02:59 PM IST
HINDI.MONEYCONTROL.COM


**********************
राहत की बात ->>>
हालांकि अभी तक इस मामले पर कंपनी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन जानकारों को मानना है कि इससे कंपनी को नुकसान की कोई आशंका नहीं है।
http://www.samacharjagat.com/detail/27377/27-11-2015/Nine-thosand-snapdeal-apps-have-been-deleted
********************

नई दिल्ली। देश के माहौल पर आमिर के बयान से नाराज लोगों ने स्नैपडील ऐप अपने फोन से डिलीट कर डाले। इससे अब ये सवाल उठ रहा है कि स्टार्स की पॉपुलरिटी कैश करवाने की स्ट्रैटेजी जब उलटी पड़ती है तो कितना नुकसान कर सकती है।


किसी भी ब्रांड के लिए आमिर का साथ भरोसे की गारंटी रहा है। लेकिन इस बार स्नैपडील को यही भरोसा कुछ महंगा पड़ गया। असहिष्णुता पर आमिर खान के बयान के बाद चैनलों, अखबारों और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गुस्से की बौछार सी आ गई थी। और इसी का असर स्नैपडील पर भी पड़ा। आमिर से नाराज कुछ लोगों ने अपने फोन से स्नैपडील के ऐप डिलीट करके इसका प्रचार भी शुरू कर दिया। कहा जा रहा है कि 90,000 से ज्यादा लोगों ने ऐसा किया। लेकिन जानकार मानते हैं कि ये गुस्सा ब्रांड को ज्यादा नुकसान नहीं करेगा।

गुस्सा आमिर खान का और निकला स्नैपडील पर। उसका कसूर ये कि आमिर खान उसके ब्रांड एंबैसेडर हैं। हालांकि स्नैपडील के चीफ स्ट्रैटेजी ऑफिसर का कहना है कि इस मामले का स्नैपडील ब्रांड पर लॉन्ग टर्म पर कोई असर नहीं होगा।
मार्केटिंग से जुड़े एक्सपर्ट पुराने किस्से भी बताते हैं कि कैसे लोग किसी स्टार से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी को काफी जल्दी भूल जाते हैं। हालांकि स्नैपडील ने इस मामले में आमिर के बयान से खुद को अलग करने की कोशिश की है। लेकिन अब खास बात ये भी है कि बहुत से लोग इस विवाद के बाद सिर्फ आमिर और स्नैपडील के साथ खड़े होने के लिए ये ऐप इन्स्टॉल भी कर रहे हैं


News Source : http://khabar.ibnlive.com/news/bollywood/90000-people-deleted-snapdeal-app-because-of-aamir-khan-statement-429839.html