/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Sunday, November 29, 2015

News : कार में पति के साथ रोमांस करते हुए मारी गईं रूसी सांसद, सांसद के पति ने ही अपनी पत्नी से ईर्ष्या में दोनों को उड़ा लिया, कपल की एक चार साल की बेटी है।

News : कार में पति के साथ रोमांस करते हुए मारी गईं रूसी सांसद, सांसद के पति ने ही अपनी पत्नी से ईर्ष्या में दोनों को उड़ा लिया, कपल की एक चार साल की बेटी है।

Nov 29, 2015, 11.48 AM IST


रूसी सांसद रूसी सांसद
फोटो शेयर करें
मॉस्को
एक ग्लैमरस रूसी सांसद और उनके पति अपनी टोयोटा RAV4 गाड़ी की पिछली सीट पर अर्द्ध नग्न अवस्था में एक बम ब्लास्ट में मारे गए। 30 साल की ओकसाना बोब्रोवस्क्या रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की पार्टी यूनाइटेड रसा की सदस्य थीं। वह साइबेरिया के सबसे बड़े शहर नोवोसिबिर्स्क में विस्फोट में मारी गईं। जब सांसद और उनके पति निकिता देर रात कार में अंतरंग स्थिति में थे तभी ब्लास्ट हुआ। तब ऑफिस के पास तापमान माइनस 6 डिग्री था। पुलिस को आशंका है कि सांसद के पति ने ही अपनी पत्नी से ईर्ष्या में दोनों को उड़ा लिया।





पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस जानलेवा वारदात के पहले इस कपल के बीच झगड़ा हुआ था। पति ने अपनी सांसद पत्नी पर आरोप लगाया था कि वह अपने अमीर प्रेमी के चलते उनके साथ धोखा कर रही है। चश्मदीदों का कहना है कि जब दोनों का शव निकाला गया तो सांसद और उनके पति के शरीर पर कमर से नीचे कपड़े नहीं थे। इनका कहना है कि दोनों गाड़ी की पिछली सीट पर थे। इस कपल की एक चार साल की बेटी है।




साइबेरियन टाइम्स ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया है कि सांसद के हाथ में ग्रेनेड होने के सबूत मिले हैं। अन्य रूसी अखबारों की रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल के बीच कलह थी। समाचारों में कहा जा रहा है कि दोनों के चेहरे बुरी तरह से झुलस गए थे। दावा किया जा रहा है कि बम कार में फिट किया गया था और ऐसा सांसद के पति ने जानबूझकर किया था।



प्रवर्तन से जुड़े सूत्रों ने बताया कि हमलोग सभी पक्षों की जांच कर रहे हैं और इसमें यह पक्ष भी शामिल है। नोवोसिबिर्स्क के मेयर अंटोली लोकोट ने कहा कि सांसद की मौत फैमिली विवाद के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि यह कोई आतंकी वारदात नहीं है।






एक चश्मदीद इवगेनिया रोमानोवा ने बताया, 'हमलोग पास के ही अपार्टमेंट में रहते हैं। जहां इन दोनों की विस्फोट में मौत हुई उस पार्किंग को हम आसानी से देख सकते हैं। पहले यहां एक ब्लास्ट हुआ। आसपास लगीं कारों से सिक्यॉरिटी अलार्म की चीख आने लगी। तभी हमने अपने पति से मजाक करते हुए कहा कि लग रहा है तुर्की और रूस में जंग शुरू हो गई।


ब्लास्ट के बाद कार :-


फिर मैंने खिड़की से बाहर देखा तो सब कुछ खत्म हो गया था। मेरे पति सीढ़ियों के जरिए नीचे गए और मैं खिड़की से देख रही थी। यह बिल्कुल डरावना था। ऐसा किसी के साथ हो आप कल्पना भी नहीं कर सकते। शीशे पर खून फैला हुआ था। यह एक दुःस्वप्न था।' एक और चश्मदीद ने बताया कि इस महिला सांसद को चेहरे के जरिए नहीं पहचाना जा सकता था। सिर पूरी तरह से गायब हो चुका था।




Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें...http://7joke.blogspot.com