/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Monday, July 18, 2011

रिजल्ट से पहले ही चढ़ा लिए नंबर LT Grade GGIC Counselling Aligarh

रिजल्ट से पहले ही चढ़ा लिए नंबर LT Grade Female Teacher GGIC Counselling Aligarh Mandal


अलीगढ़ : सरकारी नौकरी पाने को लोग क्या नहीं कर रहे? लेकिन रिजल्ट से पहले ही फार्म में फ‌र्स्ट डिवीजन के नंबर चढ़ाने का मामला शायद ही सुना हो। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को राजकीय कन्या इंटर कालेज की एलटी ग्रेड की काउंसलिंग के दौरान गुरुवार को सामने आया। एक आवेदक ने एमएससी तृतीय वर्ष के नंबर रिजल्ट या मार्कशीट आने से पहले ही फार्म में भरकर भेज दिए।
सरकार ने जनवरी में एलटी ग्रेड में सहायक अध्यापिका वर्ग के लिए प्रक्रिया शुरू की थी। 10 फरवरी तक फार्म भरकर जमा किए जाने थे। सूत्रों के मुताबिक, एक महिला अभ्यर्थी गुंजन तिवारी ने 25 जनवरी को फार्म भेजा था, लेकिन तब तक आगरा विश्वविद्यालय का एमएससी-फाइनल का परिणाम जारी नहीं हुआ था। महिला ने प्रथम व द्वितीय वर्ष के नंबरों के आधार पर ही खुद को फार्म में प्रथम श्रेणी दर्शाकर फार्म जमा किया था। मूल प्रमाणपत्रों की जांच में पता चला कि परिणाम नौ फरवरी को घोषित हुए थे। फर्जी तरीका इस्तेमाल करने पर उसके परास्नातक के 15 अंक काट लिए गए तो मेरिट से बाहर हो गई।

Source : http://in.jagran.yahoo.com/news/local/uttarpradesh/4_1_7911299.html

3 comments:

  1. aise logo ko lagata hai ki duniya me sirf wo he samjhdar hain , baki sab to befkoof hain..... kya hua nikal gaye na..............?

    ReplyDelete
  2. Kya ab Second List nahin aayegi.
    Is there any transparency, Who are selected, all seats are filled OR not. What are there percentiles & cut-off.
    Why We people are not fighted unitedly to get transparency in system.

    ReplyDelete
  3. any news about ggic and also about 80 thousend vacancy for primary teachers in up..mayavati kya kar rahi hain..job ka..denge ya nahi?????

    ReplyDelete

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।