/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Friday, November 6, 2015

हाफिज सईद ने ट्वीट किया कि शाहरुख़ समेत जिस किसी को भी भारत में घुटन हो रही हो, वो खुले में साँस लेने के लिये पाकिस्तान आ सकता है !!!!! अब कायदे से होना तो ये चाहिये था कि



हाफिज सईद ने ट्वीट किया कि शाहरुख़ समेत जिस किसी को भी भारत में घुटन हो रही हो, वो खुले में साँस लेने के लिये पाकिस्तान आ सकता है !!!!!
अब कायदे से होना तो ये चाहिये था कि शाहरुख़ इसका जवाब ट्वीट करके या सबके सामने प्रेस कांफ्रेस करके देते कि साले तू होता कौन है मुझे ये देश छोड़कर पाकिस्तान आने की सलाह देने वाला ????
मैं मुसलमान जरूर हूँ पर मेरा ईमान और मजहव हिन्दुस्तान है पाकिस्तान नहीं, और मजहव के नाम पर खून-खराबा करने वाला कोई सच्चा मुसलमान नहीं हो सकता ।
पर शाहरुख़ की तरफ से ऐसा कुछ नही कहा गया !!!!!!!
क्यों ?????
भारत को नैतिगता और भाई चारे का पाढ़ पढ़ाने वाले जज्बात सिर्फ भारत के लिए ही उबाल मारते हैं पाकिस्तान और आतंकबांदियों के लिए एक सब्द नहीं निकलता ।
चलो बुलावा आया है ,पकिस्तान ने बुलाया है
हाफ़िज़ हाजी में बुलवाया है !!
अगर ऐसे लोगों को पाकिस्तान जाने को कहा जाता है तो क्या गलत कहा जाता है जो पाकिस्तान के बाढ़ पीड़ितों के किये तो खजाना खोल देते हैं अपने देश के पीड़ितों के लिए एक फूटी कौड़ी भी नहीं निकालते ।
ऐसे लोग इंडिया में रहकर भी इंडिया के गुन नहीं गाते और पाकिस्तान जाने के नाम पर भड़क जाते हैं, अगर भारत में भाई चारा खत्म हो गया है तो कुछ दिन पाकिस्तान और सीरिया में गुजार कर भी देख लो अगर मुंडी सही सलामत बचे तो लौट कर भारत आ जाना ।। 😛
अगर इन लोगों को पाकिस्तान की जगह Switzerland जाने को कहा जाता तो अभी तक एअरपोर्ट पर लंबी कतार लग जाती ।
😛😀
एक कहावत है "कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना" फिर यहाँ तो लोगों को कहने का पूरा मौका दिया जा रहा है तो लोग बहुत कुछ कहेंगे ।