/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Wednesday, January 18, 2012

HPTET - Himachal Pradesh TET : Discrepancies in roll numbers allotted for TET exam to be held on 05-Feb-2012

टीईटी को भेजे जा रहे रोल नंबरों में खामियां

(HPTET - Himachal Pradesh TET : Discrepancies in roll numbers allotted for TET exam  to be held on 05-Feb-2012)

जाहू (हमीरपुर)। लिफाफे पर नाम पता किसी ओर का तथा अंदर रोल नंबर किसी ओर का। 5 फरवरी को होने वाले अध्यापक पात्रता परीक्षा के लिए रोल नंबर भेजे जा रहे हैं। लेकिन भेजे जा रहे रोल नंबरों के लिफाफों पर पता किसी और का है और रोल नंबर किसी और का है।

हिमाचल प्रदेश अधीनस्थ चयन बोर्ड हमीरपुर द्वारा अध्यापक पात्रता परीक्षा (टीईटी) के उम्मीदवारों को भेजी जा रहे रोल नंबर कार्डों में खामियां पाई गई हैं।
ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें लिफाफे पर उम्मीदवार का नाम आम प्रकाश सुपुत्र नंद लाल गांव देहरा जिला बिलासपुर सही लिखा है। लेकिन लिफाफे के अंदर प्रार्थी का नाम नूतन शर्मा सपुत्री कुलदीप कुमार गांव वरोह तहसील घुमारवीं लिखा है। इस संबंध में उम्मीदवार ओम प्रकाश ने जब अधीनस्थ चयन बोर्ड हमीरपुर में फोन करके संपर्क किया तो बोर्ड के कर्मचारी ने कहा कि आप अपना रोल नंबर परीक्षा हाल में नूतन शर्मा से मिलकर बदल लेना।
ओम प्रकाश का कहना है कि जब उसे उसका रोल नंबर और परीक्षा केंद्र का ही पता नहीं तो वह बदलेगा क्या और परीक्षा कैसे दे पाएगा? ओम प्रकाश ने चयन बोर्ड में दोबारा फोन करके रोल नंबर भेजने के लिए कहा तो कर्मचारी ने कहा कि इस संबंध में उसे कुछ पता नहीं है। ओम प्रकाश ने चयन बोर्ड से मांग की है कि उसे सही रोल नंबर भेजा जाए।
News : Amar Ujala (18.1.12)