/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Saturday, May 24, 2014

Vichhar : आम आदमी पार्टी के लालची लोगों का हाल

Vichhar : आम आदमी पार्टी के लालची लोगों का हाल


आम आदमी पार्टी में कई लालची लोग घुस गए थे ,
सोच रहे थे की जनता को मूर्ख बना सत्ता की चाबी हासिल कर लेंगे
अब ये लोग 5 साल , आम आदमी की तरह गुजर बसर करें और अपने चुनाव क्षेत्र की जनता की सेवा करें ,
सिर्फ एक दो दिन नाटक कर लेने से सत्ता के लालची लोगो को जनता ऐसे ही फेंकती रहेगी



*********************************
See News : शाजिया इल्मी और जी आर गोपीनाथ का आम आदमी पार्टी से इस्तीफा


आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल का जादू खत्म होता जा रहा है। एक समय था इस पार्टी में शामिल होने के लिए लोगों की लाइन लग गई थी। दिल्ली विधान सभा चुनाव से लोकसभा चुनाव समाप्त होते होते इस पार्टी को बाय बाय कहने वालों की कतार लग गई है। इस कतार में AAP की संस्थापक सदस्य शाजिया इल्मी और जी आर गोपीनाथ भी शामिल हो गए हैं।

शाजिया इल्मी ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया। शाजिया के अलावा भारत में सस्ती विमान सेवा की शुरुआत करने वाले जी आर गोपीनाथ ने भी आज आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दिया।

शाजिया ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के बाद शाजिया ने मीडिया से कहा कि पार्टी में लोकतंत्र नहीं है। उन्होंने कहा, मैं दूखी मन से पार्टी छोड़ी रही हूं और काफी सोचने के बाद पार्टी से इस्तीफा दिया। पार्टी में कई गलतियां हैं और पार्टी गलत दिशा में जा रही हैं। केजरीवाल स्वराज का पालन नहीं कर रहे हैं। केजरीवाल खुद स्वराज की नीति नहीं मान रहे हैं। केजरीवाल करीबियों से जकड़े हैं। अरविंद पार्टी में लोकतंत्र लागू नहीं कर पा रहे हैं।

शाजिया ने कहा कि पार्टी में मुझे जानबूझकर दरकिनार किया गया है। मैंने अलग आवाज उठाई, इसलिए मुझे किनारा किया। शाजिया ने केजरीवाल पर उंगली उठाते हुए कहा कि जेल के तमाशे से कुछ नहीं होगा। केजरीवाल को बेल बॉन्ड भरना चाहिए था। शाजिया ने पार्टी की रणनीति पर भी सवाल उठाया, उन्होंने कहा कि सनसनी के लिए धरना देना गलत है। शाजिया ने कहा कि केजरीवाल को कार्यकर्ताओं से बात करनी चाहिए लेकिन वे कुछ लोगों से घिरे हुए हैं। उन्होंने कहा, गाजियाबाद से चुनाव लड़ने से नराजगी की बात अफवाह है।

गाजियाबाद लोकसभा सीट से चुनाव में उतरी थीं। वह इस सीट से हार गयीं थी। वह आप से उसकी स्थापना के समय से ही जुड़ी रही हैं। लोकप्रिय अल्पसंख्यक चेहरा समझी जाने वाली शाजिया आर के पुरम से दिल्ली विधानसभा चुनाव भी हार गई थीं।

भारत में कम कीमत के हवाई यातायात में प्रमुख भूमिका निभाने वाले जीआर गोपीनाथ पार्टी नेतृत्व में बढ़ते मतभेद का हवाला देते हुए आज आम आदमी पार्टी छोड़ दी और अरविंद केजरीवाल की कार्यप्रणाली की आलोचना की।

आप के कर्नाटक के संयोजक पृथ्वी रेड्डी को भेजे संदेश में उन्होंने कहा, मैं पार्टी नेतृत्व के साथ बढ़ते मतभेदों तथा इसके रास्ते से भटकने के कारण तत्काल प्रभाव से आम आदमी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देना चाहूंगा। इस साल जनवरी में आप में शामिल हुए गोपीनाथ ने कहा कि उन्होंने मीडिया में भी अपने ज्यादातर नजरिए रखे हैं और पार्टी को भविष्य के कार्यों के लिए अच्छा करने की शुभकामनाएं दीं।

संपर्क किए जाने पर गोपीनाथ ने फ्रांस के तुलूस से फोन पर इस गतिविधि की पुष्टि की। तुलूस में ही विमानन कंपनी एयरबस का मुख्यालय है।

News Source / Sabhaar : zeenews. india.com/hindi/news/india/shazia-ilmi-may-resign-from-aam-aadmi-party/210292
*******************************

जब शाजिया के कम्युनल वाली नौटंकी से कुछ नहीं हुआ तो केजरीवाल के जेल वाले आंदोलन को नौटंकी ठहराना उनकी अपनी  सोच है ,
सही बात  तो यह है की शाजिया और जी आर गोपीनाथ जरा कुछ दिन आम आदमी की तरह लें , सड़क पर सोएं ,
झुग्गी झोपड़ियों में कुछ दिन काम करें
और विशेषकर 5 साल अपने चुनाव क्षेत्र के लोगो की सेवा करें तब कुछ समझ आएगा की आम आदमी पार्टी के नुमाइन्दे हैं की नहीं

बस मीडिया में आ कर 2 -4  ड्रामे करके , सत्ता हासिल करने वाले लालची लोगों को भी जनता देख रही है