/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Wednesday, April 30, 2014

Big News : दिग्विजय ने कबूला, महिला पत्रकार के साथ हैं संबंध

Big News : दिग्विजय ने कबूला, महिला पत्रकार के साथ हैं संबंध

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने टेलीविजन पत्रकार अमृता राय के साथ संबंध होने की बात बुधवार को खुलकर स्वीकार कर ली लेकिन उन्होंने अपने निजी जीवन का (अतिक्रमण) किए जाने की भत्र्सना भी की।

सिंह ने टि्वटर पर दोपहर बारह बजकर 21 मिनट पर पोस्ट की गई अपनी टिप्पणी में कहा कि मुझे यह स्वीकार करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है कि अमृता राय के साथ मेरे संबंध हैं और उन्होंने अपने पति के साथ आपसी सहमति से तलाक लेने का मामला दर्ज किया हुआ है।

दूसरी ट्वीट में कांग्रेस महासचिव ने कहा कि इस बारे में निर्णय होने पर हम इसे औपचारिक रूप दे देंगे। लेकिन मैं अपने निजी जीवन में अतिक्रमण की निंदा करता हूं।

इससे पहले दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी द्वारा अपने वैवाहिक जीवन का शपथ पत्र में खुलासा होने के समय दस अप्रैल को टि्वट किया था कि मैं विधुर हूं और जब भी दुबारा शादी करूंगा तो आपके प्रिय फेंकू की तरह यह बात मैं छिपाऊंगा नहीं। - See more at:

News Source / Sabhaar : http://rajasthanpatrika.patrika.com/news/digvijay-singh-accepts-relationship-with-tv-anchor-amrita-rai/1145959.html#sthash.BIoIYfo5.dpuf / Rajasthan Patrika (30.04.2014)
********************

हां, अमृता से हैं मेरे संबंध: दिग्ग्विजय, 

राय बोलीं- तलाक के बाद करूंगी शादी





नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और पत्रकार अमृता राय का रिश्‍ता है। बुधवार को यह बात पक्‍की हो गई। दोनों ने यह रिश्‍ता कबूल कर लिया। इससे पहले सोशल साइट पर दोनों के वीडियो वायरल हो रहे थे (वीडियो आगे की स्‍लाइड्स में दिए गए हैं)। इसके बाद दोनों ने रिश्‍ता भी सोशल साइट के जरिए ही कबूला

बुधवार को दिग्विजय और अमृता दोनों ने ट्वीट कर एक-दूसरे से रिश्‍ते की बात मानी और यह भी कहा कि निजी जिंदगी में दखलअंदाजी अच्‍छी बात नहीं है (ऊपर तस्‍वीर में देखें दोनों के ट्वीट्स)। लेकिन, उनके इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोग तरह-तरह से ट्वीट करने लगे (आगे की स्‍लाइड्स में देखें कई ट्वीट्स के स्‍क्रीनशॉट)।

दिग्विजय ने ट्वीट किया कि उन्‍हें अमृता से रिश्‍ता स्‍वीकार करने में कोई हिचक नहीं है। वहीं पत्रकार अमृता राय ने ट्वीट किया कि वह पति से अलग हो चुकी हैं और तलाक के बाद दिग्विजय से शादी करेंगी

News Source/ Sabhaar : bhaskar.com (30.04.2014)