/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Saturday, November 29, 2014

JRT , PRT JOBS MEIN KYA KHOYAA AUR KYA PAAYAA

JRT , PRT JOBS MEIN KYA KHOYAA AUR KYA PAAYAA

29334 Junior High School Science Math Teacher Recruitment, 72825  Teacher Recruitment,


JRT STARTING SALARY = 36-36 HAZAR RUPAY MAHINAA APPROX
PRT STARTING SALARY = 6 MONTH TRAINING RS 7300/ PER MONTH, AFTER THIS 28-29 HAZAR RUPAY PRATI MAHINAA.
SAAREE JINDGEE SALARY BADTEE HEE RAHEGEE 3% INCREMENT KE SAATH VA 3 GURATEED PROMOTION KE SAATH


PRT CANDIDATES KE 3 SAAL KI SALARY KA NUKSAAN UTHANA PADA WAHIN JRT CANDIDATES KO 1 SAL KEE.
PRT MEIN TRAINING - 6 MAHINE KEE HAI, WAHIN JRT MEIN 21 DIN KEE.

PRT MEIN SHURU MEIN 7300/- RS PER MONTH AUR USKE BAAD 13500/- BASIC PAY SE 28-29 HAZAR MAHINE KEE SALARY MILA KAREGEE.

JRT MEIN SHURU MEIN HEE 17140 BASIC PAY KE AADHAAR PAR 36-37 HAZAR PRATI MAHINE SALARY MILA KAREGEE.

JITNA JALDEE BHRTEE HOGEE, UTNA HEE INCREMENT VA PROMOTION KA FAYDA HAI.
SARKAR KEE MACP SCHEME SE 3 GURANTEED PROMOTION MILTE HAIN. AUR ANYA SARKAREE BHATTON, CHUTTIYON KA LABH BHEE ACHHAA HAI.
PVT SECTOR KE SCHOOLS MEIN KUCH JAGHE ACHHEE SALARY, BAKI JYADATAR JAGHE SALARY, PROMOTION, LEAVES UTNEE ACHHEE NAHIN HAIN,
AUR YAHEE KAARAN HAI KI LOG IN SARKAREE SCHOOLS JOB KE PRATI JYADA AAKRASHIT HAIN



5 comments:

  1. अबे सालो इस भरती को कैसे भी तो हो जाने दो । क्या इस प्रदेश में कोई और भरती नहीं होगी? कितने ही गरीग बेरोजगार बच्चों ने ब्याज पर ,जमीन बेचकर, धन ले ले कर इस सरकार को दे रहे हैं कितनो ने तो अपनी जन ही गवा दी इस नोकरी के नही मिलने के कारण ;किसी की बहन शादी के लिये इंतज़ार कर रही है ?तो किसी की खुद की शादी का कोई इन्तेज़ार कर रहे ह? अरे हराम खोरो रहम करो । इतने ही ज्ञानी हो तो आईएस ,pcs पीजीटी tgt पास करो इस prt के पीछे क्यों पड़े हो।

    ReplyDelete
  2. /महिला आरक्षण इसभर्ती ७२८२५ में ख़तम नही हो सकता ?लेकिनउदाहरण - १- कस्तूरबा काgo में कही जिक्रनहीं वो भी अन्दर२- सभी सत्रों में ४५ % स्नातक go के अनुसारनहीं वो भी अन्दर३- pg का कही जिक्र नहीं वो भी अन्दर४- lt का कही जिक्र नहीं वो भी अन्दरहद तो जब हो गयी इसमें जो २०११ में बी.एडही नहीं वो भी अन्दर*

    ReplyDelete
  3. acd गंधो को कोन समझाये की जो इनके नेता है वो तो केवल अपने बैंक खातो में धन इक्ट्ठा कर रहे हैं क्यों की उनका तो चयन न तो टेट मैरिट होगा और न ही acd से ये तो चाहते हैं की ये भरती ऐसे ही लटकती रहे और हम इन कम मैरिट वालो को बेकुब बना बना कर लुटते रहे ;अबे गधो इन हराम के जानो को कैसे भी सहयोग मत करो यदी अपना और अपने परिवार का भला चाहते हो और आप में भगवान ने धोड़ी सी भी बुध्धी दी है क्यों की जब तक आप लोग इन गधो को सहयोग देते रहेंगे तब तक ये किसी भी भरती को नहीं होने देंगे

    ReplyDelete
  4. acd वालो यदि अपना भला चाहते हो इन गधो को अपना कीमती धन न दे ये हराम खोर आपके धन से मोज मसती करते फिरते हैं क्यों की आप इन acd नेताओ की जन्म कुंडली निकालो इनके ना तो टेट में ही अच्छे नंबर हैं और न ही acd में ये तो साले बस इस भर्ती को busines बना रहे हैं की ये भर्ती इनके लिए बस धन कमाने का जरिया मात्र है।

    ReplyDelete

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।