/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Sunday, November 30, 2014

LT Grade Teacher Recruitment UP :एलटी शिक्षक भर्ती के लिए अभी और इंतजार

LT Grade Teacher  Recruitment UP SARKARINAUKRI एलटी शिक्षक भर्ती के लिए अभी और इंतजार
माध्यमिक शिक्षा निदेशालय ने शासन से छह माह का मांगा समय

6,645 शिक्षकों की राजकीय इंटर कॉलेजों में होनी है भर्ती 

LT Grade, LT Grade Teacher Recruitment UP 2014, LT Grade Teacher Uttar Pradesh, L T Grade,  SARKARI NAUKRI NEWS ,  SARKARI NAUKRI
लखनऊ (ब्यूरो)। राजकीय इंटर कॉलेजों में 6,645 एलटी ग्रेड शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया पूरी होने में अभी और समय लगेगा। माध्यमिक शिक्षा निदेशालय ने शासन को इस संबंध में प्रस्ताव भेज दिया है। अब इस पर अंतिम निर्णय शासन को करना है।
राजकीय इंटर कॉलेजों में एलटी ग्रेड शिक्षकों की भर्ती के लिए माध्यमिक शिक्षा निदेशालय ने 21 सितंबर को आदेश जारी किया था। इसके आधार पर 29 सितंबर को विज्ञापन निकाल कर 30 अक्तूबर तक आवेदन लिए गए। मंडलवार लिए गए आवेदनों के आधार पर मंडलीय संयुक्त शिक्षा निदेशकों को मेरिट सूची 28 नवंबर तक तैयार कर लेनी चाहिए थी। मेरिट में आने वालों के प्रमाण पत्रों का मिलान 15 दिसंबर तक करते हुए 23 दिसंबर तक नियुक्ति पत्र जारी करने का आदेश किया गया। लेकिन दो सप्ताह पहले शासन से निदेशालय को यह आदेश आया कि भर्ती प्रक्रिया की समय-सीमा बढ़ा दी जाए। इसके आधार पर निदेशालय ने छह माह की समय-सीमा बढ़ाए जाने का प्रस्ताव शासन को भेजा है। शासन ने यदि इस पर सहमति जताई तो भर्ती छह माह बाद पूरी होगी।


News Sbhar : Amar Ujala (30.11.14)






http://naukri-recruitment-result.blogspot.com/
http://joinuptet.blogspot.com/