/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Sunday, June 1, 2014

PMO India Facebook Page

पीएमओ इंडिया फेसबुक पेज पर चार दिन में लाखों 'लाइक'



PMO India Facebook Page Gets over Million 'Likes' in Four Days
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक फेसबुक पेज के शुरू होने के सिर्फ चार दिन के अंदर ही इस पर 11 लाख 'लाइक' आ चुके हैं। पीएमओ इंडिया के फेसबुक पेज पर कवर फोटो में 63 वर्षीय नरेंद्र मोदी काम करते हुए दिखते हैं। वह सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल करते हैं।



 

PMO India Link : https://www.facebook.com/PMOIndia

अकाउंट में पीएमओ ने नए प्रधानमंत्री को बधाई देने वाले नामी गिरामी चेहरों सहित कई शख्सियतों की तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीर के साथ ही 'वर्ल्ड नो टोबैको डे' के मौके पर प्रधानमंत्री का संदेश है। इस पर हजारों 'लाइक' के साथ ही सैकड़ों कमेंट और सुझाव भी हैं।

प्रधानमंत्री के संदेश पर फेसबुक यूजरों में से एक ने अपने कमेंट में तंबाकू उत्पादों की कीमतें बढ़ाने का सुझाव दिया है। एक ने कहा है कि सार्वजनिक जगहों पर तंबाकू उत्पादों के इस्तेमाल पर पाबंदी होनी चाहिए। कुछ अन्य कमेंट में विभिन्न यूजरों ने अलग-अलग राय व्यक्त की हैं।

पीएमओ ने ट्विटर पर कहा है, 'प्रधानमंत्री कार्यालय का आधिकारिक फेसबुक पेज शुरू होने के चार दिन के भीतर 10 लाख लाइक का आंकड़ा पार कर गया है।' पीएमओ ट्विटर अकाउंट के करीब 14 लाख फालोअर्स हैं।

लोगों से जुड़ने के लिए मोदी सक्रियता से सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं और अपने मंत्रालयी सहयोगियों से भी ऐसा करने की उम्मीद रखते हैं


News Source : khabar.ndtv.com (1.6.14)