/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Monday, April 30, 2012

UPTET : टीईटी अभ्यर्थीयों के फेसले का दिन न्याय के मंदिर में - 30 अप्रेल 2012


UPTET : टीईटी अभ्यर्थीयों  के फेसले  का दिन न्याय के मंदिर में  - 30 अप्रेल 2012



 
 For Final Hearing/Disposal
 WRIT - A                                
 155. DF    76039/2011 YADAV KAPILDEV LAL BAHADUR      ALOK KUMAR YADAV,                       RAJESH YADAV Vs. STATE OF U.P. & OTHERS      C.S.C.                                       K.S. KUSHWAHA

http://allahabadhighcourt.in/causelist/courtA.jsp ( Site -> http://allahabadhighcourt.in -> Cause List ->
->Date -> Court No. 33


लगता है  आज  अदालत का निर्णय टीईटी अभ्यर्थीयों के लिये भारी राहत लेकर आएगा
इससे पहले भी एक बार अदालत टीईटी अभ्यर्थीयों के हितों का ध्यान रखते हुए विज्ञापन में संशोधन का निर्णय दे चुका है
जिसमें अभ्यर्थीयों को ५ जिलों के स्थान पर सभी जिलों में आवेदन की छूट दी गयी थी

टीईटी अभ्यर्थीयों की तादाद व उनकी परेशानीयों (जिसमें आवेदन शुल्क , मेहनत परीक्षा उत्तीर्ण  करने में व् आवेदन के दोरान  परेशानीयां , समय इत्यादि शामिल है )  को देखते हुये ऐसा प्रतीत होता है कि विज्ञापन एक बार पुन : संशोधित हो सकता है या कोई जनहित में निर्णय  (और अधिकारीओं की गलती,  अभ्यर्थीयों को न भुगतनी पड़े ) आ सकता है |

 शायद  आज  फेसले के दिन हो ( क्योंकी इलाहबाद हाई कोर्ट डबल बेंच ने इस मामले को शीघ्र हल करने पर जोर दीया है |
और उसके बाद भर्ती प्रक्रिया पुन:  प्रारंभ हो सकती है , जिसमें काउंसलिंग के जरिये नियुक्ति पात्र दीये जाने बाकि हैं

262 comments:

  1. News news news news for tet-Amity Candidates Aaj Amity me Rahul gandhi 3 din k dore pe aa rahe hai, aap sabhi tet-amity wale sathiyo se vinti hai ki ap sabhi Rahul gandhi g se baat kare or apni tet or uski bharti ko le k sabhi pareshaniyo se avagt karaye or kahe ki central govt ka chala gaya sarv shiksha abhiyan up me dum thod raha hai, isliye hum jaldi hi delhi jantar-mantar pe aane par mazbur honge.... Ap se vinti hai ki ap humhari pareshaniyo ko central govt ki taraf se madad kare... TO MUSKAN PLZ HIGHLIGHT THIS NEWS

    ReplyDelete
  2. News news news news for tet-Amity Candidates Aaj Amity me Rahul gandhi 3 din k dore pe aa rahe hai, aap sabhi tet-amity wale sathiyo se vinti hai ki ap sabhi Rahul gandhi g se baat kare or apni tet or uski bharti ko le k sabhi pareshaniyo se avagt karaye or kahe ki central govt ka chala gaya sarv shiksha abhiyan up me dum thod raha hai, isliye hum jaldi hi delhi jantar-mantar pe aane par mazbur honge.... Ap se vinti hai ki ap humhari pareshaniyo ko central govt ki taraf se madad kare... TO MUSKAN PLZ HIGHLIGHT THIS NEWS

    ReplyDelete
  3. Kamlesh g meri news se ap bhi amity wale sathiyo se vinti kare plz

    ReplyDelete
  4. Mohammad rashid ji apko kya lagta hai hamare kahne se rahul gandhi sunn lega?
    Ye wahi rahul gandhi hai jo anna k andolan ka sath kabhi nahi diya.ye pariwar sirf tana shahi janta hai.gandhi pariwar ki najar me democracy ka koi matlab nahi hai.rahul gandhi toh sabse gandi rajniti khellta hai.usko RTE se koi matlab nahi usko sirf apni party se matlab hai.abhi wo UP me muh k bal khaya hai wo kabhi nahi chahega ki up me kuch achchha ho.ap itna b nahi samjh parahe hai.itne dino se TET pe ho rhi rajniti apko abhii tak nahi dikhi...
    Iss pure mamle se political party jitna dur rahe utna hi hamare liye behtar hoga.sp kabhi nahi chahegi ki iss bharti ka credit kisi aur ko mile.aur ap wusme congress ko b ghasit rahe hai.

    ReplyDelete
    Replies
    1. Ashish ji ye Gandhi pariwar nahi hai balki NEHRU PARIWAR hai and plz....Mahatma Gandhi (Rashtrapita) ke Gavrav aur Garima ka khyal rakhe....

      Delete
  5. God will help us, ham jarur jitege.

    ReplyDelete
  6. bhai hum tet wale sachche student hai agar kahin se koi hamari madad kare to achcha hi hai yahan sp congress ki bat nahi bat haq ki hai hmai hamara haq de ya koi dilwade chahe wo kisi party ka ho aur han aaj sabhi titian 5 bar hanuman chalisa jarur pade viswas hai sabka kalyan hoga jai hind jai tet

    ReplyDelete
  7. UP TET k muddhe ko Raajneetik rang na de, ye hi hmare liye achcha h. Hm logo ko kewal apni job chahiye, rhi baat dharne ki to hmlog results against aane par lucknow ya delhi khi bhi dharna de skte h, kisi k baap me wo taaqat nhi ki hm logo ko roke

    ReplyDelete
  8. mere jo bhi bhai aaj coart me pahuche hai unse vinti hai ki aaj jo bhi nirnay ho usko blog par post karne ki kirpa kare.........
    Dhanyvad

    ReplyDelete
  9. Case kee hearing 1st No. par Final Hearing / Disposal mein hai
    See Court List

    ReplyDelete
  10. As per facebook info on my wall:

    Ritesh Ojha
    ‎10:30 baje se sunvai hai ,pehle number per case laga hai

    ReplyDelete
  11. Oh god save us.give us hope so we can hold our nerve during decision hour.all my friends good luck

    ReplyDelete
  12. Mohd rashid bhai ye congressi kuchh nahi karenge jo karega ab court hi karega chahe hc ho ya sc
    Satya mev jayte

    ReplyDelete
  13. ye nehru pariwar ho ya gandhi pariwar hume unse koi labh nhi ho sakta... vaise bhi inka sirname to bhagwan bhi na bata payenge

    ReplyDelete
  14. jo bhi news ho plz update karte rahiyega

    ReplyDelete
  15. Dosto mera farz tha apko suchav de na baki apki marzi kyoki me koi tetian to hu nahi apko jis chiz me apka hith ho wo kariye, par dosto kuch na karne se kuch karna hota hai yehi maine sikha hai, ek bat or agr apk Delhi jantar-mantar aaoge to ya kis se apni baat kahoge central govt matlab Rahul gandhi ,hrd kapil sibal,ncte ya fir manmohan singh PM to hume kyo short cut mar k direct bat kare or Delhi aane k bare me dawab banye. Baki apki marzi ap shikshak hai me apko kya sikha sakta hu ..

    ReplyDelete
  16. Khuda se dua to yehi ki hai ki jeet humari hogi

    ReplyDelete
  17. to all blog visitors

    PLZ HELP ME OUT..........!

    meri ek dost bahut problem mein hai actually uski tet maarksheet mein uske naam k jagah uske he father ka naam likh kar aa gaya hai...........! per ye yaha local level per sahi nahi ho sakta hai iske liye allahbad he jana padhega. vaise maine yaha j.d office aur u.p board k office mein maloom kiya per koi bhi hal nahi nikla. maine ek application with photo copy of application form, marksheet, i.d proof. photo, internet marksheet jisme sahi naam tha, aur original marksheet ki photocopy laga kar sachiv madhiyamik shiksha allahbad speed-post 31-march-2012 ko kiya tha. per uska koi bhi response nahi mila. actually samasya ye hai k wo allahbad nahi ja sakti kyonki uske parents ko uske career ki koi chinta nahi hai aur uska bhai chota hai. isliye main ye janna chah raha tha k kya main uske bhalf per allahabad ja kar marksheet sahi kara sakta hu ya koi aur rastaa hai jiske jariye marksheet sahi ho jaye. maine kai baar allahbad sachiv office mein phone bhi kiya parantoo koi bhi madad nahi mili. plz plz muskan g main uski madad karna chahta hu kaise karu mujhe samajh mein nahi aata plzz suggest me main kyaa karoo uske marks bhi 125+ hai......! uske parents mere saath bhi to allahabad nahi bhejenge..! plz bataiye main kis prakaar uski madad karooooooo plzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz..................!

    ReplyDelete
  18. HELLO
    HARDOI KE DOSTON
    SABHI MILKAR BHAGWAN SE PRAY KARO.
    HUM AAJ HI JEETENGE.

    ReplyDelete
  19. Abhi abhi case no -21 chal raha hai plz click on link 2 see updates http://courtview.allahabadhighcourt.in/courtview/CourtViewAllahabad.do

    ReplyDelete
  20. Bhaiyo Agar koi Allahabad me hai
    To kuch jaankari dijiye

    ReplyDelete
  21. koi to btao kya chal raha hai court me

    ReplyDelete
  22. Avneesh yadav Rajeesh ji koi kuch to bolo kya chal raha hai

    ReplyDelete
  23. Khuda hamari madad jaroor karega kyonki hum haq pr hain aur hume us pr pura yakeen v hai.... Insha allah fatah hamari hi hogi...aamin

    ReplyDelete
  24. Is khamosi ke baad aane wala toophan hamare sabhi dukho ko ura le jaye to behtar hoga.

    ReplyDelete
  25. Replies
    1. Amit ji mera ghar to kushinagar me hai pr mai gkp me buxipur me rahta hoon...

      Delete
  26. agar faisla hmare against aata hai to Bhaiyon himmat mat haarna, hm sab sath h aur haq par h, last me fateh hmari hogi. Insha-Allah

    ReplyDelete
  27. Are yar lunch se pahle kuchchh nahi .jyada baichan na ho s.court se pahle ye nikhattu kuchh nahi karenge.

    ReplyDelete
  28. Replies
    1. Amit ji aap kiske baare me puchh rahe hai?
      kya aap v gkp se hi hain....

      Delete
  29. mai lucknow se hun ek jagah hai Betehata gorakhpur me.kya aap jante hain is jagah ko

    ReplyDelete
  30. ईश्वर करेँ कि फैसला हमारे हित मेँ आए ।

    ReplyDelete
  31. hi tetians i would like to inform till now the hearing of the case is not started in allahabd highcourt.
    resource:allahabad highcourt website.
    http://courtview.allahabadhighcourt.in/courtview/CourtViewAllahabad.do

    ReplyDelete
  32. plz hamen Betehata ke bare me bataiye ki hum station se kahan tak kaise pahunch sakte hain.kaisi location hai vahan ki

    ReplyDelete
    Replies
    1. Amit ji aap station se koi ricksa le lenge wo aapko betiahata pahuncha dega 2 km k doori h.... Betiahata me bahut se Doctoro hai...kya aapko kisi dr. se consult krna hai...

      Delete
  33. mai ap sabhi se ek baat kehna chahta hu ki ap log kuch bhi ho jaye khud par aur god par bharosa rakhe. we can understand that humme se bahut ki position utni secure nahi hai in carrier point of view, but ye india hai aur yaha ye sab to general batein hai.

    ReplyDelete
  34. Hamare jo TETians dost/leader is samay court me hai plz wah koi news update kare..plz........

    ReplyDelete
  35. yaro news hmare haq me hi hogi main rashid bhai se sehmat hun
    bharti keval tet base par hi sambhav h.

    ReplyDelete
  36. KIS CASE KI SUNVAI CHAL RHI,KOI BTAYEGA PLZ...,?

    ReplyDelete
  37. Please update court hearing news....

    ReplyDelete
  38. luch ho chuka hai court main .................

    ReplyDelete
  39. Online high court website which show current and running case and website link is given below

    http://courtview.allahabadhighcourt.in/courtview/CourtViewAllahabad.do

    with love and regards

    Puneet

    ReplyDelete
  40. WRIT-A 16199/2012 ki hearing ho rahi hai. Bhaiyon 1pm se oopar ho gaya but abhi sunwai start nahi hui hai mujhe to lag raha hai ki koi nai date na mil jaye

    ReplyDelete
  41. Allahabad ke number(gyanesh yadav-9807188538/S.k pathak-9415023170/RAJESH PRATAP-9720963143) kanpur sachan-9839379099/Nirbhay pratap lucknow-7499088470

    ReplyDelete
  42. Tet per nirnay one week
    mein.-c m akhilesh etv
    upnews

    ReplyDelete
  43. Bhai kaisa nirnaya 1 week me karenge

    ReplyDelete
  44. Akhilesh YADAV ji pehle 3 week ab 1 week
    Kya hai ye lagta hai Aap Abhi abcd sikh rahe hai

    ReplyDelete
  45. tet par nirnay ek saptah
    mein-CM on etv up 1:25
    pm

    ReplyDelete
  46. Bhaiyo humare Ghar ke sab log is
    Samajwadi party ko vote dete hai
    Aaj se nahi 20 Saal se mulayam
    Mulayam karte hai aur Aaj unhi
    Ke suputra hume week pe week de rahe hai

    ReplyDelete
  47. Ye high court me sunwai kyo nahi ho raha hai

    ReplyDelete
  48. Ye raajneeti bahut gandi cheez hai
    Yaaro apno ko bhi Laat maar dete hai

    ReplyDelete
  49. ham logo ke sabra ki pariksha cm ke sath-sath high court bhi le raha hai. high court ko jald-se-jald sunwai kar faisala sunana chahiye. samay dekar bhi abhi tak sunwai start nahi ho paya hai.

    ReplyDelete
  50. Bhaiyo ab high court wo high court nahi
    Reh gaya jo nispach aur bina Kisi dabaw
    Ke sunwaai karta tha Aaj ke judge to faisla
    Sunane se pehle C.m saab jo Aap boliye
    Wahi hoga, kya faisla sunaau
    Ye to Haal hai Highcourt ka

    ReplyDelete
  51. High court itna pareshan kyo kar raha hai yaar. Ham Supreme Court me iske against ja sakte hai ya nahi ? agar ja sakte hai to ham late kyo kar rahe hai ?

    ReplyDelete
  52. Aaj ke judge jab upar jaayenge to yamraj
    Inko nyay ki kursi par baithayenge aur
    Inke saare karm bataya jaayega aur
    Ye Apni saja Khud sunayenge Apne liye
    Ki Mujhe pehle keedo se bhare tub me rakha jaaye
    1 ghante baad suiyo pe sulaaya jaaye
    Phir garm tel se nahlaya jaaye Uske kauwe
    Giddh Inko noch noch ke khayenge

    ReplyDelete
  53. Judge saab netawo ki chamchagiri kar lo
    agle janm me chamche hi banoge

    ReplyDelete
  54. Bhaiyo ye sab hume Pareshan kar rahe
    Bhagwan kare Inke ladke ladkiya bhi aise hi
    Pareshan ho aur brain hammerage ho jaye

    ReplyDelete
  55. Anil bhai, marne ke baad kya hoga kya nahi hoga. ham dekhne thodi na ja rahe hai. Lekin is samay hamare saath jo anyay ho raha hai. Ab saha nahi ja raja hai. In bhrast netao ki wajah se ham abhi tak intejaar hi kar rahe hai. Inko TET merit karne me kya problem hai. samajh me nahi aata. Nakal to har pariksha me hota hai, iska ye matlab nahi ki sabhi exam ko cancell kar do. AIEEE me bhi nakal huwa hai, kya ise cancell kar sakte hai?

    ReplyDelete
  56. AASHISH bhai Aap sahi bol rahe hai
    Jaanch kara le sarkar
    Hume naukri de ye to Apne Bachcho ko
    karodo rupye de jaayenge chor aur
    Hume humari mehnat ki naukri nahi dena
    Chahte

    ReplyDelete
  57. Bhaiyo ab hume hi kuch karna hoga
    Bhaiyo mai to soch raha hoon ki
    Mulayam Singh YADAV ke vipach me chunaav
    Lad jaaoo

    ReplyDelete
  58. Chunav ladne se kuch nahi hoga. Ham sabhi jante hai ki akele gandhi ji ne desh ko ajad nahi kiya tha. Use hamare yuva bhagat singh, chandrasekhar azad etc. ne apna bahumulya yogdan diya tha. hame bhi ab kuch aisa hi karna hoga, tabhi result samne aayega. haath jodne se ye hamare sir par chadh gaye hai. inko utarna jaruri hai

    ReplyDelete
  59. Faishala hamare faver m nahi aya agli sunuai 12/05/12 ko hogi current new aaya hai

    ReplyDelete
  60. WRIT-A 16199/2012 ki hearing ho rahi hai. Ab to 2.30 pm se jyada samay ho gaya hai but abhi tak sunwai start nahi hui hai. mujhe to lag raha hai ki aaj phir koi nai date na mil jaye.

    ReplyDelete
  61. Koe tetions ye bato ki HC ke court no.33 me aaj hamare matter ki sunwai kis no.par thi.?

    ReplyDelete
  62. TET ko lekar ek hafte me hoga fesla cm.
    News by etv utter pradesh

    ReplyDelete
  63. No 155 par sunwai thi ab to mujhe lag raha hai jaroor agli date diya gaya hai ...sab ke sab bikke huye hai kamine

    ReplyDelete
  64. Isse saf pata chalta hai ki sunwai bhii after one week .....kya ho gaya hai nyay vyawstha ko ...jung lag gaya hai

    ReplyDelete
  65. KYA YEH CONFIRM HAI,AGLI SUNWAYEE 12 KO H?

    ReplyDelete
  66. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में टी0ई0टी0 अभ्यर्थियों के साथ अन्याय हो रहा है। उक्त बातें आज वे दिल्ली में एक निजी समाचार चैनल के इण्टरव्यू में कही।

    ReplyDelete
  67. afwaho par dhyan na de, abhi court se koi news nahi hai, lekin lagta hai ki aaj sunwai ho jayegi, to bus pray to god.

    ReplyDelete
  68. Allahabad Highcourt bhrast ho Gaya
    Hai sad gaya Hai
    Ganda ho Gaya Hai
    Judge ki ga.... ... D maaro
    Bh......... ....... Di ke Ma.... D.. A....d ch..o d
    Saala

    ReplyDelete
  69. Koi to hai jo hamare favour me awaj utha raha hai thanks joshi sir

    ReplyDelete
  70. Anil bahi in kamino ko gali dekar apana muh ganda n karo...

    ReplyDelete
  71. Humare neta Kabhi Allahabad
    Highcourt nahi aaye sunwaai
    Ke din Allahabad ko jaam
    kar dete to judge ki pant gili
    Ho jaati faisla aa jaata

    ReplyDelete
  72. उन्ही का शहर,वही मुद्ई वही मुन्सफ
    हमे पता है हमारा कसूर नीकले गा

    ReplyDelete
  73. order order ....... kripya santi banaye rakhkhe court me sunwai chal rahi hai.

    ReplyDelete
  74. Ham log mare ya jinda rahe in kamine netao ko isse koi lena dena nahi hai .....ye neta bante hi hai desh ko lootne ke liye

    ReplyDelete
  75. Vah re nyaypalika tum b bik gye in anpadh netawo k haath...
    Sacchai ko dabane men netawo ke sath ho gyi....
    Hm toh samjhate the ki nyay ka mandir ganga ki tarah pavitra hai...par aj vishwas ho gya ki iss ganga men gandagi aa gyi hai.

    ReplyDelete
  76. pramod ji maine pehle bola tha
    Ki sunwaai Ke din Allahabad
    Chalte hai koi sunta hi nahi
    Hai
    Yaar date pe date mil
    Rahi hai

    Ab bhi meri baat maan lo
    Sunwaai Ke din Allahabad
    Jaam ho jaayega to sab logO
    Ko Pata chal jaayega ki Highcourt
    Kya kar raha hai chatron ke
    Bhawishya ke saath

    ReplyDelete
  77. Meri baaton pe dhyan dijiye aaplog
    Nahi Highcourt se date hi date milti
    Rahegi

    ReplyDelete
  78. HC me es samay ek unlisted case 19199/2012 court no.33 me pichhle 2 ghante se chal rahi h.new date lagna pakka h..kamlesh gupta,sonebhadra,9415882383

    ReplyDelete
  79. afwaho par dhyan na de............ abhi court me sunwai chal rahi hai...........

    ReplyDelete
  80. Bhaiyo sach batao yaar ho Kya raha hai
    Ab to hadd ho Gayi hai

    ReplyDelete
  81. Yaar kuch log majak kar rahe hai
    Yaar Inko to nark me bhi jagah nahi
    Milega

    ReplyDelete
  82. dosto case ki hearing suru ho gayi hai

    ReplyDelete
  83. Yaar kuch log majak kar rahe hai
    Yaar Inko to nark me bhi jagah nahi
    Milega

    ReplyDelete
  84. aaj sunvai hogi bhi ya nahi
    and ye meenu ji kya kh rahi hei

    ReplyDelete
  85. Ambresh Jab sunwai hi nahi hui to faisala hamare against me kaha se ayaga.

    ReplyDelete
  86. Meenu ji ka Meenu dekhiye Kya rate hai

    ReplyDelete
  87. Sahi kah rahe hai, agar hame lucknow ki jagah pahle allhabad me pradarshan karte to shayad aaj faisla ho jata. Ab to yahi lag raha hai ki aaj kuch nahi hoga. kewal date hi milega.
    Sunny Deol Style : tarkih par tarikh.

    ReplyDelete
  88. Manoj dubey ji Kya chal raha hai
    Bataiye

    ReplyDelete
  89. shanti banaye rakhkhe court me sunwai chal rahi hai...............
    waiting for further update.........

    ReplyDelete
  90. Court ko pahle hamari sunwai karna chahiye tha kyoki yaha hamare saath-saath lakho naunihalo ka bhi bhavisya khatre me hai.

    ReplyDelete
  91. AASHISH ji maine bahut pehle bola tha
    Lekin Kisi ne dhyan nahi diya
    Yaar Highcourt ne hadd kar diya hai
    Bardasht se bahar ho gaya hai
    Paani sir ke upar se guzar raha hai

    ReplyDelete
  92. Abhi sunvai hone wali hai
    ek file kho gayi thi jo badi
    mushkil se 20 minat ke bad
    mili hai.

    ReplyDelete
  93. case take up ho gaya.............

    dharya banaye rakhkhe...........

    hum hi jeetenege................

    lucknow ho ya allahabad.........

    ReplyDelete
  94. Aaj Agar date mila to
    Agli sunwaai ko Allahabad
    Me aana hai sabko

    ReplyDelete
  95. @ meenu ek raat me kitne leti ho ?sms

    ReplyDelete
  96. Jai maa bhawani kuch to kripa kijiye
    Maa

    ReplyDelete
  97. Kal-ho-na-ho,lekin tumlog blog par majak na kiya karo,kyoki minu k bat se kuchh laddu batne lagenge to kuchh k heart attack ho jayega.

    ReplyDelete
  98. Manoj ji hume batate rahiye
    Kya chal raha hai

    ReplyDelete
  99. Kal-ho-na-ho,lekin tumlog blog par majak na kiya karo,kyoki minu k bat se kuchh laddu batne lagenge to kuchh k heart attack ho jayega.

    ReplyDelete
  100. main allahabad se hoon. abhi tak sunawai shuru nahi hui hai.

    ReplyDelete
  101. Kal-ho-na-ho,lekin tumlog blog par majak na kiya karo,kyoki minu k bat se kuchh laddu batne lagenge to kuchh k heart attack ho jayega.

    ReplyDelete
  102. Manoj bhai update karte rahiye news

    ReplyDelete
  103. Kal-ho-na-ho,lekin tumlog blog par majak na kiya karo,kyoki minu k bat se kuchh laddu batne lagenge to kuchh k heart attack ho jayega.

    ReplyDelete
  104. arpan ji aap bta rahe ho ya puch rahe ho sunwai ky bare me

    ReplyDelete
  105. Court No. 33 me WRIA /16199/2012 ki hi sunwai chal rahi hai abhi tak.

    ReplyDelete
  106. Bhaiyo dekho Aaj Kya hota hai
    Hume to aadat Si pad Gayi hai
    Sehne ki

    ReplyDelete
  107. Manoj bhai kaha hai
    Kuch to bataiye

    ReplyDelete
  108. Sabhi se mera nivedan hai ki is samay please koi majak na kare, kyoki ye neta log pahle hi ham logo ka majak bana chuke hai. court ka correct position hi update kare.

    ReplyDelete
  109. Sunwai shuru ho gayi hai, ye bata raha hu. Ab se 5 minute pehle case take up hua hai.

    ReplyDelete
  110. Bhaiyo chinta karne ki baat nahi hai

    ReplyDelete
  111. thanks arpan ji hum sab ko dua karni chiye

    ReplyDelete
  112. AASHISH bhai thik hai
    Update karte rahiye
    Dhanyabaad

    ReplyDelete
  113. arpan ji aap mazak to nahi kar rahe na

    ReplyDelete
  114. Bhaiyo chinta karne ki baat nahi hai

    ReplyDelete
  115. Manoj bhai kaha hai
    Kuch to bataiye

    ReplyDelete
  116. Manoj bhai kaha hai
    Kuch to bataiye

    ReplyDelete
  117. pray to god...........

    hum hi jeetenge..........

    ReplyDelete
  118. Lagta hai Justice sudhir agrawal tet ko ram mandir aur babri maszid wala haal karne wale hai. itna samay le rahe hai.

    ReplyDelete
  119. anil bhai sabar hi to kar rahe h itne din sy hey bhagwan hum tetians par daya disti banaye rakhe hamri madad kare

    ReplyDelete
  120. Bhai Manoj ji jaise log hai to
    Hume update news mil rahi hai
    Thank you Manoj ji

    ReplyDelete
  121. @Nitin ji itni gambheer masle par mai kabhi mazak nahi kar sakta, ye 5 month ki tension hai.

    ReplyDelete
  122. thanks bhai logo aap logo ki wajah sy news mil rahi h thanks arpan ji

    ReplyDelete
  123. Nitin ji sab Pareshan hai
    Bhaiyo par dhairya banaye rakhe
    Bhaiyo hum Apne kuch saathiyon
    Ko kho chuke hai
    Don't worry
    All izz wellll....

    ReplyDelete
  124. Thanks Manoj ji arpan ji & unknown ji
    Thanks yaar
    Hum sab aapke saath hai

    ReplyDelete
  125. Kamlesh ji Thodi der me sab Pata chal
    Jaayega

    ReplyDelete
  126. Bhai allahabad me bhi court k bahar kafi bhind hai

    ReplyDelete
  127. Nitin bhai dosti me sorry
    Nahi chalta yaar
    Hum sab Pareshan hai

    ReplyDelete
  128. hey parbhu hum tetians ko nayay dilaye

    ReplyDelete
  129. no need to thanks I am just sharing true and aunthicated infromation which I got........

    Thanks and salute to all freinds who are in allahabad for hearing of case.........

    ReplyDelete
  130. bhai koi to bataye ki ab tak kiya hua hai/

    ReplyDelete
  131. Gopal ji Highcourt ke bahar bheed hai
    Aap bhi waha hai Kya

    ReplyDelete
  132. Ya allah hamari madad farma de maula..tu hi sabse bada karam krne wala hai...aamin
    insha allah hamari fatah hogi...aamin

    ReplyDelete
  133. Arpan ji,kyo majak kar rahe h?abhi court no.33 me 16199/2012 wali unlisted case hi chal rahi h.

    ReplyDelete
  134. Abhi to samay paryapt hai
    Bahas ke liye

    ReplyDelete
  135. samay kam hai isiliye sayad aaj puri sunwai na ho paye.............

    ReplyDelete
  136. lagta hai aj bhi date milne vali hai. but sp sarkar ko 9 may tak ka samay chahiye. niymavli sanshodhit karne ke liye. but ye sarkar badle ki rajniti kar rahi hai.but aisa nahi hota to sarkar ab tak apna rukh spast bkar chuki hoti.

    ReplyDelete
  137. Nahi mai to lakhimpur me hu par mere ek dost waha par hai.

    ReplyDelete
  138. Koi majak nahi. next date is 2 may. Saale judage ki to m....

    ReplyDelete
  139. Kamlesh ji web pe har ghante update nahi
    Hota hai wait kijiye yaar

    ReplyDelete
  140. Judge ko to c.m. Su date puchta hai kya. sala date par date diye ja raha hai next date is 2 may

    ReplyDelete
  141. sahi news kya hai.............
    plz tell me..........

    ReplyDelete
  142. @maxwel kaha hai sunwai bhi ho gayi date bhi mil gayi, kis jamane k computer ho bhai.

    ReplyDelete
    Replies
    1. tetians ko ullu na banao. na to koi sunawai hui hai na koi bahas. bas waise hi hamesha ki tarah next date de di gayi hai.

      Delete
  143. jaise aaj tak hua hai waise hi bina bahas huye hi next date mil jayegi. loktantra ka ek pillar aur bekar ho gaya.

    ReplyDelete
  144. Ye Kya zaroori hai ki 2 ko sunwaai Hogi

    ReplyDelete
  145. Allahabad high court ki website abhi hamara case chalne ka koi detail nahi hai. aap log kaise kah rahe hai ki sunwai chal rahi hai ?

    ReplyDelete
  146. Bhaiyo ab to meri baat maan lo
    Allahabad chalte hai sunwaai ke
    Din aur faisla nahi aata hai tod fod
    Suru.......

    ReplyDelete
  147. Frnds good news ye hai ki bahas me hamari side kafi majboot rahi, ab to 2 may ko hum hi jeetenge.

    ReplyDelete
  148. Arpan please wrong message blog par mat likho. Jo Sahi hai wahi likho galat information is samay bardast nahi ho raha hai.

    ReplyDelete
  149. Bhai afwah mat failaye website pe har minute update nahi hota, kal chek kar lena ya news paper pad lena.

    ReplyDelete
  150. AADHI JEET AAJ HUE HAI AADHI JEET 2 MAY KO HOGI, SARKAR NE 2 DIN KA SAMAY MANGA THA, TANDAN JI NE KAAFI DER REQUEST SUNNE KE BAAD PARSO KE DATE DEKAR, SARKAR KO DO DIN KA SAMAY DIYA HAI.

    BHAI AAP LOG THIK SE PRATHANA NAHI KARTE HO 2 MAY KO NAHA KAR SAAF MAN LAGA KAR PRATHNA KARNA.....

    HUM HI JEETENGE

    ReplyDelete
  151. 2may toh parso hi hai
    Arpan ye sab baat apko kaha se ppata chal rhi hai?

    ReplyDelete
  152. Muskaan ji please ye bataye ki aa case final ho jayega ki nahi .aur ye bataye ki apna case sure ho gaya ki nahi. Aur apna file million Gayle hai.

    ReplyDelete
  153. Manoj dubey ji bilkul sahi keh rahe hai. Jisko faith na ho kal news paper pade ya website chek kare. Aaj bahas huyi thi tb date di gayi hai.

    ReplyDelete
  154. Apko meri bat par vishwas na ho to tet leaders se baat karen.

    ReplyDelete
  155. 2may ki date ka saaf matlab hai ki faisla wus din jarur ayega.itne paas ka date milne
    Ka matlab yahi hota hai ki sunwai puri ho gayi ab faisla ayega.
    Faisla kuch b asakta hai.kyuki iss case ka dono paksh vigyapan nirast karana chahta hai.sirf judge k hath me hai wo kya sochte hai.hamara paksh rakhne ala waha koi nahi hai.
    Dekhte kya hota hai.2may ka wait karna hoga sirf 2din ki baat hai.

    ReplyDelete
  156. Good news vacancy nirast nhi hogi balki BSA apni taraf se dubara de denge District Wise.
    High Court Hearing but Decision after 2 or 3 days.

    ReplyDelete
  157. BAKI JISE SAK HO WO SHAM KO MUSKAN JI KE BLOG PADH LIJIYEGA AUR KOI KASAR BAKI RAH JAYE TO KAL KE NEWS PAPER ME PADH LIJIYEGA, BUT NO AMAR UJALA..........

    ReplyDelete
  158. bhaio sunbai ho gai h 4 pm tk ki kort thi islie result 2 may ko sunaya jaega

    ReplyDelete
  159. Court ka band hone ka time kya hota hai.

    ReplyDelete
  160. Kya yaar sab log thande ho gaye. latest news update karo yaar please. Sun rahe hai 2 may ka date tay huwa hai sunwai ke liye. Kya yah sahi hai.

    ReplyDelete
  161. Bhaiyo 2 may ko Allahabad aaiye
    Please

    ReplyDelete

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।